सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ के दौरान 6 बदमाश गिरफ्तार और 2 सिपाही घायल

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान ग्रेटर नोएडा पुलिस ने 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है।यह गैंग हाईवे पर हथियार के बल पर लूटपाट करता था।इनके पास से भारी मात्रा में लूटा हुआ ट्रक टायर बरामद किया गया है

Anchal Yadav
  • Jun 10 2020 2:59PM
गौतमबुद्ध नगर- ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में अंतरराज्यीय गैंग के बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है। इस मुठभेड़ में पुलिस के 2 जवान भी घायल हुए हैं। शातिर बदमाश हाईवे पर खड़े वाहनों से हथियार के बल पर लूटपाट किया करते थे।वहीं उन खड़े ट्रक वाहनों से उनके टायर और लूटकर ये शातिर बदमाश फरार हो जाया करते थे।इनमें से कई बदमाशों पर कई राज्यों में लगभग एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। घायल बदमाशों और सिपाहियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


सुबह तड़के दादरी पुलिस द्वारा चेकिंग कर रही थी।जिस दौरान संदिग्ध ट्रक को रोकने का प्रयास किया गया। जब पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी।पुलिस की ओर से भी उस दौरान जवाबी फायरिंग की गई। घेराबंदी कर दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग की गई।जिसमें छह बदमाश गोली लगने से घायल हो गए।इस मुठभेड़ के दौरान दो सिपाही भी गोली लगने से घायल हो गए हैं। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है

पुलिस का कहना है कि बदमाश हाईवे पर खड़े वाहनों से हथियार के बल पर लूटपाट किया करते हैं। वाहनों के टायर और नकदी लूटकर बदमाश फरार हो जाया करते थे।यह गैंग काफी समय से लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहा है। पुलिस के अनुसार बदमाशों ने कुछ दिन पहले ही दादरी हाइवे पर एक ट्रक से उसके टायर रुपए लूटकर बदमाश फरार हो गए थे।पुलिस ने बदमाशों के पास से लूट का ट्रक और टायर लूट का अन्य सामान बरामद किया है। बदमाशों के पास से 4 अवैध तमंचा 2 चाकू और जिंदा कारतूस लूटा भी बरामद किया गया है।


डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि यह गैंग सुनसान हाईवे पर खड़े वाहनों से लूटपाट किया करते थे। इस गैंग के सदस्यों की पहचान फिरोज निवासी मुरादाबाद व अन्य साथी भी मुरादाबाद के रूप में हुई है।इनमें गैंग लीडर फिरोज नाम का बदमाश है जिस पर दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे उत्तराखंड उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों में इस पर मुकदमे दर्ज हैं। यह शातिर किस्म का लुटेरा गैंग बताया जा रहा है।जो काफी समय से इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार