सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

राज्य में 24 घंटे के अंदर 6 की कोरोना संक्रमण से मौत की पुष्टि, अब तक 465 की मौत

प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 11 हजार के करीब पहुंची, रिकवरी रेट 70 फीसदी से ज्यादा

Bharat
  • Jun 16 2020 10:28PM

भारत, मध्यप्रदेेश

भोपाल. मध्य प्रदेश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, राज्य में 24 घंटे में 180 केस सामने आए। हालांकि प्रदेश में हर रोज संक्रमितों की संख्या में कमी आ रही है। इसके बाद भी संक्रमित मरीजों की संख्या 10,982 हो गई है। वहीं, राज्य में 6 मरीजों की मौत की भी पुष्टि हुई। अब तक मरने वालों की संख्या 465 हो गई है। 
राज्य में कोविड-19 से 226 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं। अब तक 7903 मरीज कोरोना से स्वस्थ होकर भेज दिए गए। एक्टिव मरीजों की संख्या 2567 है। मध्य प्रदेश का रिकवरी रेट भी 70 फीसदी से ज्यादा हो गया है। इंदौर में सोमवार को सिर्फ 6 केस मिले थे। भोपाल में मंगलवार को सुबह 47 नए केस मिले। इसमें भिंड से भोपाल ड्यूटी के लिए बुलाए गए 17वीं बटालियन विशेष सशस्त्र बल (एसएएफ) के 7 जवान कोरोना पॉजिटिव आए हैं।
कोरोना संक्रमण के 47 नए मामले मिले, इसमें भिंड से भोपाल ड्यूटी के लिए बुलाए गए 17वीं बटालियन विशेष सशस्त्र बल (एसएएफ) के 7 जवान कोरोना पॉजिटिव आए हैं। ये सभी जवान भोपाल के एक गेस्ट हाउस में रुके हैं। इसके साथ बंगरसिया के सीआरपीएफ कैंपस में आज फिर एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला। भोपाल में 25वीं बटालियन का भी एक जवान कोरोना पॉजिटिव मिला है। यहां 4 जून को एक जवान कोरोना संक्रमित आया था। रातीबड़ में श्रमोदय स्कूल में बनाए गए क़्वारैंटाइन सेंटर से भी 6 लोग पॉजिटिव मिले हैं। अब तक संक्रमितों की संख्या 2287 हो गई है। 73 मरीजों की मौत हो चुकी है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार