सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पर्यावरण दिवस के उपलक्ष् में रोहीडा गौचर भूमि में करीब 400 पौधों को पानी पिलाया

रोहिड़ा उपसरपंच भारत रावल ने रोहिड़ा पंचायत क्षेत्र की हीरावाला ढाणी की गोचर भूमि में टैंकर के माध्यम से करीब चार सौ पौधों की सिंचाई करवाई । गांव के प्रवेश मार्ग पर बोटो वाला वीर बावसी मंदिर के बाहर सड़क के दोनों ओर पौधरोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया

Harish
  • Jun 6 2021 10:46AM
सिरोही पिंडवाड़ा रोहिडा उपसरपंच ने गोचर भूमि में पौधों के संरक्षण हेतु पानी के टैंकर के माध्यम से करवाई जलापूर्ति रोहिड़ा पर्यावरण दिवस के उपलक्ष में रोहिडा उपसरपंच भारत रावल द्वारा रोहिडा ग्राम पंचायत क्षेत्र के हीरावाला ढाणी में स्थित गोचर भूमि पर पौधों के संरक्षण हेतु टैंकर के माध्यम से करीब 400 पौधों को जलापूर्ति करवाकर एवं गांव के प्रवेश मार्ग पर स्थित बोटो वाला वीर बावसी मंदिर के बाहर सड़क के दोनों और वृक्षारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया लंबे समय से गोचर भूमि में पौधरोपण के उपरांत वृक्षों के संरक्षण में भारत रावल एवं सामाजिक कार्यकर्ता ओमदहिया की अहम भूमिका निभा रहे है। इस मौके पर छैल सिंह एवम आकाश दीप रावल मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार