सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दर्दनाक : तेज रफ़्तार का कहर.. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेवे पर एक ही परिवार के 5 लोगो की मौत..

हादसे का शिकार परिवार इलाहाबाद जनपद का रहने वाला था जो दिल्ली से इलाज कराकर लौट रहा था।

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jun 20 2020 10:40AM

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में शनिवार तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। यह हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुआ।  हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला घायल है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फ़िरोज़ाबाद के थाना नसीरपुर क्षेत्र में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। आशंका जतायी जा रही है कि कार को डिवाइडर से टकराने से यह हादसा हुआ है. सूत्रों के अनुसार, घटना नसीरपुर इलाके में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुई है. ईओन कार गाड़ी संख्या यूपी 70 DJ 2909 जो कि आगरा से कानपुर की तरफ जा रही थी, तभी रास्ते में हादसे का शिकार हो गई।

हादसे में कार सवार पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल है। मृतकों की शिनाख्त रविनेश पांडेय पुत्र अखिलेश पांडेय, रूबी पत्नी रविनेश, लक्ष्य पांडेय पुत्र रवीनेश, केशव पांडेय व नंदनी पांडेय पुत्री सतेंद्र पांडेय निवासी गुसोरा थाना मेजा प्रयागराज के रूप में हुई है जबकि प्रियंका पांडेय पत्नी सतेंद्र घायल है। ये लोग इलाज के लिए दिल्ली गए थे, इलाज के बाद दिल्ली से लौटकर प्रयागराज जा रहे थे। तभी यह हादसा हो गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार