सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

1 दलित के सिर को काटने के लिए 1 मुस्लिम ने रखा 51 लाख का इनाम...तेजी से खत्म हो रही कईयों की गलतफहमी

बेंगलुरू हिंसा पर भड़काऊ पोस्ट डालने वाले का सिर कलम करने वाले को 51 लाख के इनाम का एलान

Sudarshan News
  • Aug 14 2020 6:23PM
कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में कांग्रेस विधायक के करीबी के फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर हिंसा भड़क गई. इसी बीच मेरठ से एक विवादित बयान सामने आया है. बता दें मेरठ के शाहजेब रिजवी ने  बयान दिया  कि कर्नाटक के विधायक के भतीजे का सिर कलम करने वाले को 51 लाख रुपये नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. बता दें कि बेंगलुरु में हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर हिंसा भड़क गई थी.

कांग्रेस विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति के घर तोड़फोड़ कर आग लगा दी थी. वहीं थाने में भी तोड़फोड़ की गई थी. इस हिंसा में कई लोगों की जान चली गईं. वहीं, दो सौ से ज्यादा लोग घायल बताए गए. इसके अलावा कई गाड़ियों में भी आग लगा दी गई. हिंसा के बाद पुलिस ने विधायक के भतीजे सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया. मेरठ के शाहजेब रिजवी ने अपने बयान में कहा कि गुस्ताखी करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. उसका सिर कलम करके लेकर आने वाले को  51 लाख का नगद पुरस्कार दिया जाएगा.

वही इस मामले में मेरठ पुलिस ने इनाम की घोषणा करने वाले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई. फिलहाल, पुलिस की टीमें लगातार शाहजेब की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार