सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

महिला सुरक्षा के दावो की उड़ी धज्जियां,जबलपुर में 1 दिन सामने आए बलात्कार के 5 मामले,

हनुमानताल,गोहलपुर ,तिलवारा,भेड़ाघाट व बरेला थाने में दर्ज की गए प्रकरण।

जीतेन्द्र
  • Mar 16 2021 3:16PM

महिला सुरक्षा को लेकर भले ही साशन प्रशासन द्वारा बड़े बड़े दावे किए गए हो लेकिन वासविक्ता में महिला उत्पीड़न के मामलो में लगातार बढ़त देखी जा रही है। जबलपुर में मंगलवार को एक ही दिन में शहर के विभिन्न थाना क्षेत्र में महिलाओ से दुष्कर्म के 5 मामले सामने आए है जहां बरेला में झाड़-फूंक के नाम पर महिला से रेप, गोहलपुर में 7 साल की बच्ची से  गलत काम,रिश्ते में जीजा ने अपनी साली के साथ रेप जैसी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया  है। एक दिन में इतने प्रकरण दर्ज होने के बाद महिलाओं की सुरक्षा और पुलिस की मुस्तैदी पर प्रश्न चिन्ह खड़ा हो रहा है।

तुमपर चुड़ैल का साया है ,शारीरिक संबंध बनाने पर मिलेगा  छुटकारा,
बरेला पुलिस ने बताया कि 32 वर्षीय महिला की पिछले कुछ समय से तबियत खराब रहती थी। जिस कारण उसके परिजन जमुनिया निवासी पंडा मुकेश यादव से उसकी झाड़-फूंक करा रहे थे। विगत 13 मार्च को पंडा मुकेश यादव ने कहा कि महिला का श्मशानघाट में उतारा करना पड़ेगा। इसके बाद 14 मार्च को वह ड्राईवर लट्टू के साथ मारुति वेन से शाम करीब 5.30 बजे महिला के घर पहुंचा। इसके बाद महिला और उसके सास, ससुर,देवर देवरानी व जेठ-जेठानी को वैन में लेकर कैनाल के पास गया। जहां सभी को एक जगह रुकने बोला और खुद महिला को लेकर झाड़ियों में गया।यहां महिला के गुप्तांग से छेड़छाड़ की और खील निकालकर बोला यह सुदनिया (चुडै़ल) का बाल है। इससे छुटकरा तभी मिलेगा जब मैं तुम्हारे साथ शारीरिक संबंध बनाऊंगा। इसके बाद सभी को घर ले गया। रात में 10.30 बजे फिर पहुंचा और महिला को अकेले उतारा करने के बहाने ड्राइवर के साथ श्मशानघाट ले गया। जहां पहुंचने पर ड्राइवर लट्टू को दूर भेज दिया और उसके साथ वैन में रेप किया। रेप के बाद मुकेश ने ड्राइवर को बुलाकर कहा कि उतारा हो गया और उसे वापस घर लाकर छोड़ दिया। बरेला टीआई सुशील चौहान ने बताया कि रेप का प्रकरण दर्ज कर आरोपी मुकेश यादव की तलाश की जा रही है।

7 साल की बच्ची से डेरी में दुराचार
 गोहलपुर पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी 7 वर्षीय बच्ची rविगत 14 मार्च को शाम करीब 6 बजे बिस्मिल्ला डेरी गई थी। जहां डेरी वाले इजहारूद्दीन ने उसे डेरी में बने कमरे में ले जाकर गलत काम किया। गोहलपुर टीआई आरके गौतम ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रेप एवं पाक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज कर तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है।

तिलवारा थाना क्षेत्र स्थित होटल कोकिला के कमरा नंबर 304 में किया रेप,
तिलवारा थाना पुलिस ने बताया कि ग्वारीघाट क्षेत्र निवासी 27 वर्षीय युवती पोलीपाथर क्षेत्र में किराना दुकान चलाने वाले निखिल उर्फ उमेश केशरवानी की दुकान में सामन लेने जाती थी। इसी दौरान उसने युवती को एक मोबाइल दे दिया और उससे दोस्ती कर बातचीत करने लगा। फिर 17 फरवरी को उसे अपनी कार में घुमाने के बहाने तिलवारा थाना क्षेत्र में होटल कोकिला ले गया। जहां होटल के कमरा नंबर 304 में उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर कल आरोपी निखिल उर्फ उमेश केशरवानी के खिलाफ रेप का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

रिश्ते के जीजा ने किया रेप
हनुमानताल थाना क्षेत्र में रिश्ते के जीजा ने अपनी साली के साथ रेप किया है। हनुमानताल पुलिस ने बताया कि 21 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अमजद खान उसका रिश्ते में जीजा लगता है। अमजद ने सबसे पहले 15 जनवरी 2019 में उसके साथ जबरदस्ती रेप किया था। इसके बाद झांसा देकर विगत 15 मार्च तक उसका दैहिक शोषण करता रहा। पुलिस ने कल आरोपर अमजद खान के खिलाफ रेप का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

धमकी देकर बनाया हवस का शिकार,

इसी प्रकार भेड़ाघाट थाना क्षेत्र में रॉयल सिटी ले जाकर एक युवती के साथ धमकी देते हुए रेप किया गया है। भेड़ाघाट टीआई सफीक खान ने बताया कि 24 वर्षीय युवती के साथ रॉयल सिटी में सारांश ढिमोले नामक युवक ने डरा-धमकाकर रेप किया है। आरोपी सारांश ढिमोले के खिलाफ रेप का प्रकरण दर्ज कर तलाश की जा रही है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार