सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

छत्तीसगढ़ के CM के निर्वाचन क्षेत्र के इस गाँव में 4 लोगों की हत्या, हत्याकांड से सनसनी, पुलिस जुटी जाँच में

बता दें कि यह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का निर्वाचन क्षेत्र पाटन और गृहमंत्री का गृह जिला भी है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Dec 21 2020 6:56PM

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगे अमलेश्वर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। अमलेश्वर के खुडमुड़ा गांव में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की बड़ी ही निर्ममता से हत्या कर दी गई। इसके पहले इस मामले में केवल 2 शव ही मिले थे, लेकिन जैसे ही पानी की टंकी से एक महिला का शव निकाला गया उसके नीचे से 2 शव और मिले। हत्याकांड से आसपास के गाँवों में सनसनी फ़ैल गई। बता दें की अमलेश्वर से लगे खुड़मुड़ा गाँव के एक छोर पर बाला सोनकर परिवार सहित रहता था। इनकी आजीविका का साधन सिर्फ खेती-बाड़ी था। हर दिन सपरिवार सब्ज़ी बेचने के लिए राजधानी के शास्त्री मार्केट जाया करते थे। सोमवार को अलसुबह इनके साथ बेहद दर्दनाक घटना घटित हुई और पूरा परिवार बिखर गया। इस परिवार में केवल अब दुर्गेश नाम का 11 साल का बच्चा बचा है,जो की मृतक बाला सोनकर का पोता है। इसका इलाज मेकाहारा में चल रहा है। यह बच्चा पूरी घटना का साक्षी है। दुर्ग जिले के अमलेश्वर थाना अंतर्गत ग्राम खुड़मुड़ा से आई इस घटना की गूंज विधानसभा के सदन में भी सुनाई दी। बता दें कि सोमवार सुबह सास-बहू के बाद पिता-पुत्र की भी पानी की टंकी में लाश मिली है। गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से हड़कंप मच गया है। घटना स्थल पर दुर्ग रेंज आईजी विवेकानंद सिन्हा और एसपी प्रशांत कुमार ठाकुर भी पहुंच गए हैं। खुड़मुड़ा गांव के बाहर खेत में घर बनाकर रह रहा पूरा सोनकर परिवार उजड़ गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में छानबीन में जुटी है। हत्यारे का कोई भी सुराग नहीं मिला है। बता दें कि यह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का निर्वाचन क्षेत्र पाटन और गृहमंत्री का गृह जिला भी है।

 


ग्रामीणों ने दी सूचना
खुड़मुड़ा गांव में एक साथ चार लोगों की हत्या का खुलासा उस वक्त हुआ जब सुबह ग्रामीणों ने घर में लाश पड़े हुए देखी। दुर्ग ग्रामीण एएसपी ने बताया कि चारों मृतक एक ही परिवार के हैं। शुरूआत में घर से दो सदस्य गायब मिले थे। जब अच्छे से खोजबीन की गई तो पिता-पुत्र की लाश भी पानी टंकी में तैरते हुए मिली। मृतकों के रिश्तेदार और ग्रामीणों से भी पूछताछ की जा रही है। चारों के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार