सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

42 मुस्लिम दुकानदारों ने हिंदुओं के डर से छोड़ा शहर ? हिंदू बेटी को फंसाने की साजिश रचते पकड़े गए थे दो जिहादी

उत्‍तरकाशी के पुरोला में नगर पंचायत क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग छात्रा को भगाकर ले जाने के मामला तूल पकड़ता जा रहा है

Sumant Kashyap
  • May 30 2023 4:57PM

उत्‍तरकाशी के पुरोला में नगर पंचायत क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग छात्रा को भगाकर ले जाने के मामला तूल पकड़ता जा रहा है. दरअसल,  घटना को लेकर लोगों का आक्रोश ने सड़कों पर फूट पड़ा. बताया जा रहा कि दूरदराज के गांवों समेत नगर पंचायत क्षेत्र के युवाओं महिलाओं, व्यापारियों, भारतीय जनता पार्टी (BJP) एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) संगठन के कार्यकर्ताओं ने बाजार में जुलूस निकाला.

जानकारी के अनुसार,  पुरोला  के मुख्य बाजार में धरना प्रदर्शन व नारेबाजी कर मुस्लिम समुदाय के लोगों को बाजार से दुकानें खाली करने की चेतावनी दी. वहीं, भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृति न हो तथा शांतिपूर्ण माहौल बना रहे को लेकर एक बैठक भी की गई. बता दें कि राज्यपाल को ज्ञापन भेजा गया. वहीं, सोमवार को घटना से आक्रोशित लोग गांव -गांव से ढोल व नगाड़ों के साथ मोरी बैंड पर एकत्रित हुए.

वहीं, आक्रोशित लोग ने कोर्ट रोड, मोरी रोड, कुमोला रोड, मंदिर मार्ग होते हुए मुख्य बाजार व तहसील परिसर तक जुलूस निकाला. SDM देवानंद शर्मा के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेज मुस्लिम समुदाय के अपराधी किस्म के व्यवसायियों को तत्काल हटाने की मांग की. साथ ही घटना के विरोध में सोमवार को सुबह से ही नगर पंचायत क्षेत्र की तमाम दुकानें होटल और सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहे.

जानकारी के लिए बता दें कि शुक्रवार को मुस्लिम समुदाय  के कुमोला रोड पर साइकिल रिपेयरिंग व रजाई भराई का काम करने वाले युवक उबेद खान और उनके दोस्त पर खरसाडी मोरी पुरोला में 9 वीं कक्षा की एक छात्रा को शादी का झांसा देकर फरार कर विकासनगर ले जाने का आरोप है. वहीं, जनआक्रोश व धरना- प्रदर्शन की आहट को देखकर पुरोला बाजार, कुमोला-रोड, मंदिर मार्ग में रेहड़ी फेरी, आइसक्रीम बेचने, साइकिल रिपेयरिंग, रजाई-रूई भरने व सब्जी बेचने का काम करने वाले मुस्लिम समुदाय के 42 दुकानदार रातोंरात पुरोला से चले गए हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार