सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यमुना एक्सप्रेस वे भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत 1 दर्जन से ज्यादा घायल..

बिहार से दिल्ली जा रही थी बस, डीजल खत्म होने के बाद खड़ी बस में कंटेनर ने पीछे से मारी टक्कर..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Aug 12 2020 10:09AM

यमुना एक्सप्रेस वे पर आज सुबह करीब सात बजे भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें 4 लोगों की दुखद मृत्यु हो गई और एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बिहार के कटिहार जिले से दिल्ली के लिए जा रही एक प्राइवेट बस में कैंटर ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों में पांच की हालत नाजुक बताई गई है सभी को पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

बिहार के कटिहार जिले से एक प्राइवेट बस यात्रियों को लेकर दिल्ली की ओर जा रही थी, यमुना एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन 105 पर बस का डीजल खत्म हो गया। चालक ने बस को किनारे पर खड़ा कर दी तभी पीछे से आ रहे कैंटर ने बस में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस में बैठे सभी यात्री एक दूसरे के ऊपर गिर गए। बस का पिछला और कंटेनर का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे की सूचना पर यमुना एक्सप्रेस वे की रेस्क्यू टीम और पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। भिड़ंत इतनी भयानक थी कि रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू होने से पहले ही चार लोगों की मौत हो चुकी थी। कटिहार जिले के थाना बराड़ी के गांव शिशियया पंचायत निवासी मुहम्मद रमजानी, मुहम्मद शमशेर, कटिहार निवासी गोपाल सिंह की मौत हो गई। कैंटर चालक की भी हादसे में मौत हो गई। उसकी अभी शिनाख़्त नही हो सकी है। कटिहार जिले के शिशिया पंचायत निवासी मुस्तकीम, बदरू, जगदीशपुर के निवासीगण सोनू, लालचंद, बेचेलाल, सतपाल चौधरी, राजेश और ठहरा विसरापुर निवासीगण शाहरुख और बेचेलाल  समेत 12 लोग घायल हो गए। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार