सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रयागराज में खूनी संघर्ष, एक ही परिवार के 3 लोगो की मौत, 2 की हालत गंभीर

पुराने ज़मीनी विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में 3 की मौत, 2 घायल, अब तक 10 लोग गिरफ्तार

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश
  • May 20 2020 8:45PM
(इनपुट - पवन उपाध्याय, प्रयागराज)

संगम नगरी प्रयागराज में आपराधिक घटनाओं पर रोक नहीं लग पा रही है। ताजा मामला यमुनापार के कोरांव थाना क्षेत्र के निश्चिंतपुर गांव का है जहां वर्षों सें चले आ रहे जमीनी विवाद में आज खूनी खेल खेला गया। जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हैं जो अस्पताल में मौत औऱ जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। वहीं पुलिस ने कारवाई करते हुए दस अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

घटना उस वक्त की है जब एक पक्ष खेत में जुताई कर रहा था, तभी दूसरे पक्ष के लोग पहुंचे औऱ पुराने विवाद को लेकर मामूली कहासुनी के बाद विवाद शुरू हो गया। जिसके बाद आरोपी पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी डंडों सें हमला बोल दिया। जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर इलाज के दौरान दो औऱ लोगों की मौत हो गई। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत की सूचना मिलते ही प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया। आनन मौके पर एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज सहित आईजी के पी सिंह भी पहुंच गए। 

आईजी रेंज प्रयागराज के. पी. सिंह का कहना है की पुराने जमीनी विवाद को लेकर कहासुनी के बाद आज दोपहर में मारपीट हुई। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई है । बताया जा रहा है की तीनों मृतक भाई हैं साथ ही दो महिलाएं औऱ घायल हैं। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने घटना में शामिल दस अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है अग्रिम विधिक कारवाई की जा रही है। मौके पर स्थित सामान्य है। घटना में शामिल दोषियों को किसी भी तरह से बक्शा नहीं जाएगा।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
1 Comments

A, k, singh

  • Guest
  • May 21 2020 5:25:40:410AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार