सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

महाराष्ट्र में कोरोनावायरस के 3,721 नए मामले, 62 मरीजों की मौत

महाराष्ट्र में सोमवार को कोविड-19 के 3,721 नए मामले सामने आए, जिससे राज्य में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 1,35,796 तक पहुंच गई. स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि राज्य में संक्रमण के कारण 62 मरीजों की मौत होने से मृतकों की संख्या बढकर 6,283 तक पहुंच गई.

Abhishek Lohia
  • Jun 23 2020 12:09AM
महाराष्ट्र  में सोमवार को कोविड-19 के 3,721 नए मामले सामने आए, जिससे राज्य में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 1,35,796 तक पहुंच गई. स्वास्थ्य विभाग  के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि राज्य में संक्रमण के कारण 62 मरीजों की मौत होने से मृतकों (Dead) की संख्या बढकर 6,283 तक पहुंच गई.

अधिकारी (Officer) ने बताया कि सोमवार को कुल 1,962 मरीजों (Patients) को ठीक होने के बाद अस्पताल (Hospital) से छुट्टी दे दी गई और इसके साथ ही ठीक हुए लोगों की संख्या 67,706 हो गई है. राज्य में फिलहाल 61,793 मरीजों का इलाज (Treatment) चल रहा है.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और पवार ने कोविड-19 की स्थिति पर चर्चा की
इस बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और राकांपा (NCP) अध्यक्ष शरद पवार ने राज्य में कोविड-19 की वर्तमान स्थिति पर चर्चा की. यह जानकारी यहां सूत्रों ने दी.

सूत्रों के मुताबिक, यहां के बाल ठाकरे स्मारक में हुई बैठक के दौरान उत्तर मुंबई और पुणे में कोविड-19 की स्थिति को लेकर चर्चा हुई. सूत्रों ने कहा कि गृह मंत्री अनिल देशमुख और राकांपा नेता प्रफुल्ल पटेल भी वहां मौजूद रहे.

बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) के आंकड़ों से पता चलता है कि बोरीवली में मामले 18 दिनों में दोगुने हो रहे हैं जबकि मुंबई में 34 दिनों में दोगुने हो रहे हैं. वहीं दहीसर में हर 16 दिन में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले दोगुने हो रहे हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार