सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पिछले कुछ समय से दुनिया छोड़ चुके हैं बॉलीवुड के कई बड़े नाम... अब एक और जुड़ा सुशांत सिंह राजपूत का

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड

Sudarshan News
  • Jun 14 2020 4:51PM
बॉलीवुड इंडस्ट्री के  बेहतरीन अभिनेता  सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड 

बॉलीवुड इंडस्ट्री मे एक ओर  बड़ी दुखद खबर सामने आई है। जिसमे पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ओर सदमे मे आ गई है। बॉलीवुड के उभरते हुए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया है । उनका शव उन्ही के कमरे मे रससि से लटकता हुआ पाया गया । रिपोटर  के अनुसार सबसे पहले उनके नोकर को पता चला और फिर उन्होंने पुसिल वालो को होने करके बताया ।

सुशांत सिंह राजपूत एक बोहोत ही बेहतरीन उभरते हुए सितारे थे । सुशांत ने अपने मेहनत और काबिलियत के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।सुशांत का जन्म 21nd January, 1986 बिहार के पटना में हुआ था।उनके पिता सरकारी नौकरी करते थे। उनकी चार बहनें हैं। एक बहन मीतू सिंह राज्‍य स्‍तर पर क्रिकेर्ट खेल चुकी हैं।

सुशांत  सिंह राजपूत के करियर की शुरूआत बैकग्राउंड डांसर के रूप में हुई थी और  उन्होंने फिल्म फेयर अवार्डस में भी कई बार डांस किया था। वहीं पर उनको सबसे पहले बालाजी टेलीफिल्मस की कास्टिंग टीम ने नोटिस किया जिसके बाद उनके करियर की शुरूआत ‘किस देश में है मेरा दिल’ नामक सीरियल से हुई जिसमें उन्होंने प्रीत जुनेजा का किरदार निभाया था लेकिन जी.टी.वी. का शो ‘पवित्र रिश्ता’ उनके करियर के लिए मील का लकी साबित हुआ।

इसके बाद सुशांत ने फिल्मों का रूख कर लिया और ‘काय पो चे’ फिल्म से अपना फिल्मी सफर शुरू किया। डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी काई पो चे और छिछोरे जैसे कुछ फिल्मों ने सुशांत ने लीड भूमिका निभाई थी। एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म है ओर केदारनाथ मे भी उन्होंने बहोत अच्छा काम कर था । यही नही सुशांत सिंह राजपूत एक बहुत अच्छे एतेरतैनेर भी थे । 
 
लेकिन आपको अब ये भी बता दे कि यह समय देश के लिए ओर बॉलीवुड इंडस्ट्री मे बहुत ही दुखो का मोहोल है । सुशांत सिंह राजपूत हमे 14 जून 2020 को बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है । वह अब हमारे बीच मे नही रहे।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार