सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सेक्टर गामा -२ से अपहरण किये गए 3 साल के मासूम को चौकी इंचार्ज जगत फ्रॉम ने 7 घंटे में किया बरामद

दिनांक 20 एक 2022 दिन शनिवार की घटना बताई जा रही है । सूत्रों के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार सेक्टर गामा टू में चाय की दुकान चलाने वाली महिला आरती के 4 साल का के बच्चे का अपहरण का मामला सामने आया है । थाना बीटा-2 पुलिस द्वारा मात्र 07 घंटे में अपह्रत 03 वर्षीय बच्चे को सकुशल बरामद किया गया, अपहरणकर्ता अभियुक्त गिरफ्तार।

आनंद कुमार मिश्रा
  • Aug 21 2022 10:26PM

दिनांक 20 एक 2022 दिन शनिवार की घटना बताई जा रही है । सूत्रों के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार सेक्टर गामा टू में चाय की दुकान चलाने वाली महिला आरती के 4 साल का के बच्चे का अपहरण का मामला सामने आया है यह घटना कल शाम 7:00 से 8:00 बजे के आसपास की है।

दिनांक 20.08.2022 को अभियुक्त प्रमोद जो कि नशे का आदी है एवं जगतफार्म में एक दुकान पर टेलर का काम करता है प्रमोद के मालिक द्वारा बताया गया कि प्रमोद लगातार पिछले 04-05 दिन से बहुत ज्यादा शराब पी रहा था एवं अपने मालिक से कई बार पैसे की मांग की लेकिन मालिक द्वारा उसे शराब के लिए कोई पैसा नहीं दिया गया। आरती पत्नी सुनील जो कि रक्षाबंधन पर राजस्थान से अपने मायके गामा-2, ग्रेटर नोएडा आयी हुयी थी तथा आरती के भाई व माँ की गामा-2 में गेट नम्बर-1 के पास चाय की दुकान है। माँ व भाई की अनुपस्थिति में आरती चाय की दुकान पर अपने बच्चे के साथ आयी हुयी थी आरती अपने बच्चे को गार्ड की देखरेख में छोडकर दवाई लेने चली गयी तभी मौका पाकर अभियुक्त प्रमोद द्वारा फिरौती वसूलने की योजना बनाकर उक्त बच्चे का फिरौती हेतु अपहरण कर लिया गया। गामा-2 के गेट नम्बर 1 पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने पर अभियुक्त प्रमोद का नाम प्रकाश में आया जो बच्चे का अपहरण कर डेल्टा-2 स्थित शमशानघाट के पास छिप गया था तथा पुलिस के डर एवं कार्यवाही को देखते हुए अभियुक्त अपह्रत वंश को लेकर अपने गाँव कनैनी, थाना खुर्जा जंक्शन जनपद बुलन्दशहर चला गया और एक खंडहरनुमा मकान में छिप गया था। अभियुक्त पिछले 12 वर्षों से अपने गाँव नहीं गया था अपहरण के पश्चात ही अभियुक्त अपने गाँव गया था जो कि फिरौती वसूलने की फिराक में था अभियुक्त ने बताया कि फिरौती न मिलने की सूरत में वह बच्चे को कहीं ले जाकर बेच देता। गठित टीम द्वारा मामले की गंभीरता को दृष्टिगत रखते हुए त्वरित कार्यवाही करते हुए गाँव कनैनी थाना खुर्जा जंक्शन जनपद बुलन्दशहर से अभियुक्त को गिरफ्तार कर अपह्रत बच्चे को उसके कब्जे से मुक्त कराकर सकुशल बरामद किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार