सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अपहरण कर्ताओं को पकड़ने वाली पुलिस टीम के 21 सदस्यों को प्रदेश सरकार द्वारा किया गया सम्मानित

पुलिस टीम के 21 सदस्यों को प्रदेश सरकार द्वारा पांच लाख रुपए और प्रशस्ति पत्र से पुलिस कमिश्नरेट कार्यालय, में सम्मानित किया गया ।

Anchal yadav
  • Feb 13 2021 12:50PM
गौतमबुद्धनगर आयुक्त पुलिस , पुलिस कमिश्नरेट द्वारा पिछले साल 26 सितम्बर 2020 को अपहरण किए गए रक्षा वैज्ञानिक अभय प्रताप सिंह को सही सलामत छुड़ाए जाने और अपहरण कर्ताओं को पकड़ने वाली पुलिस टीम के 21 सदस्यों को प्रदेश सरकार द्वारा 500000/- पांच लाख रुपए और प्रशस्ति पत्र से पुलिस कमिश्नरेट कार्यालय, सेक्टर – 108, नोएडा के सभागार में सम्मानित किया गया ! सम्मान समारोह में पुलिस आयुक्त आलोक कुमार सिंह, आईपीएस, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अपर्णा गांगुली, आईपीएस, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त लव कुमार, आईपीएस, अपर आयुक्त वृंदा शुक्ला, आईपीएस, श्रीमती मीनाक्षी कात्यायनी, आईपीएस सहित दर्जनों आईपीएस एवम् पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। सम्मान समारोह में सभी 21 पुलिस अधिकारियों, कर्मियों को पुलिस आयुक्त आलोक कुमार सिंह, आईपीएस द्वारा सम्मान में नकद राशि के चेक और प्रमाण पत्र भेंट किए गए।इस मौके पर नोएडा के काफी संख्या में मौजूद गणमान्य नागरिकों में डीडीर डब्ल्यू ए के जिला अध्यक्ष एन पी सिंह,प एस जैन, एमएसएमई इंडस्ट्रियल एसोसिएशन नोएडा के जिला अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह नाहटा, एमएसएमई इंडस्ट्रियल एसोसिएशन नोएडा के नोएडा अध्यक्ष से शिव कुमार राणा, सचिन, सुबोध कुमार, फेस 2 नोएडा इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के अध्यक्ष दलजीत सिंह, आईआईए के प्रतिनिधि आदि मौजूद रहे।
पिछले साल 26 सितंबर 2020 की रात रक्षा वैज्ञानिक अभय प्रताप सिंह को सुनीता गुर्जर, राकेश, दीपक और सौरव ने अपने जाल में फंसाया और 27 सितंबर 2020 को भारतीय रक्षा अनुसंधान केंद्र (डीआरडीओ) में कार्यरत एक इंजीनियर का अपहरण कर लिया था और घर वालों से दस लाख रुपये की फिरौती मांगी थी।पुलिस आयुक्त, जिला गौतमबुद्धनगर कमिश्नरेट आलोक सिंह, आई पी एस के दिशानिर्देश में अतिरिक्त अपर आयुक्त रणविजय सिंह , आईपीएस और सहायक आयुक्त पुलिस विमल कुमार सिंह, पीपीएस के साथ 19 अन्य पुलिस अधिकारी कर्मियों ने कई टीमों ने मिलकर इस मामले का खुलासा किया था। इस मामले में गिरफ्तार गैंग लीडर आदापुर गांव की रहने वाली सुनीता गुर्जर थी।पुलिस ने उनके तीन साथियों को भी गिरफ्तार किया था। इन्होंने इंजीनियर का अपहरण करने में सुनीता का साथ दिया था। पुलिस ने चारों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत सख्त कार्रवाई की है। औद्योगिक नगरी नोएडा जिला गौतमबुद्धनगर की पुलिस ने वास्तव में जितनी मुस्तैदी से इस अपराध का खुलासा कर अपहरण हुए रक्षा वैज्ञानिक को सुरक्षित बचाने और मुलजिमों को पकड़ने का काम किया वो काबिले तारीफ है। क्षेत्र के नागरिकों, उद्यमियों, व्यापारियों का इससे खौफ खत्म हुआ और हौसला बढ़ा ! नोएडा पुलिस आयुक्त की जितनी प्रशंसा की जाए कम है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार