सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Lok Sabha Elections 2024: ‘भारत तेरे टुकड़े होने वालों के साथ खड़ी हो गई...’, कांग्रेस छोड़ने को लेकर और पार्टी की बर्बादी पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने खुलकर दिया बयान

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, जो लोग भी सीएए को विरोध कर रहे हैं उन्हें खुद नहीं पता कि वे ऐसा क्यों कर रहे हैं. सारा का सारा विपक्ष राहुल गांधी की तरह सोचना शुरु कर दिया है.

Geeta
  • Mar 30 2024 12:51AM
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान सामने आया है. एक निजी मीडिया संस्थान से बातचीत में उन्होंने कहा कि, "कांग्रेस पार्टी बुरी है ऐसा मैं नहीं कहूंगा, लेकिन जो कांग्रेस वंदे मातरम का गीत गाती थी वो अब भारत तेरे टुकड़े होने वालों के साथ खड़ी हो गई है तो कोई देशभक्त वहां भला कैसे रह सकता है. 

 

370 हटाने को लेकर उन्होंने कहा कि, कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का फैसला देश के गृह मंत्री अमित शाह और पीएम मोदी का एक ऐसा फैसला है, जिसने हमे और हमारे मन को गौरवान्वित किया. अब हम कह सकते हैं कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है.

 

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, जो लोग भी सीएए को विरोध कर रहे हैं उन्हें खुद नहीं पता कि वे ऐसा क्यों कर रहे हैं. सारा का सारा विपक्ष राहुल गांधी की तरह सोचना शुरु कर दिया है. जिस कानून से भारत में पैदा होने वाले हिंदू या मुसलाम किसी को भी कोई फर्क ही नहीं पड़ेगा तो सीएए मुसलमान विरोधी कैसे हो गया. सीएए जो लागू किया गया है यह देश के हित में जरूरी था.

 

प्रमोद कृष्णम ने आगे कहा कि, कांग्रेस पार्टी के अंदर एक अजीब किस्म की बीमारी पैदा हो गई है. कांग्रेस कुछ अच्छा करती है तो सारे नेता मिलकर उसका श्रेय राहुल गांधी को देते हैं. अगर कोई कांग्रेस की बर्बादी का सवाल पूछता है तो सब चुप हो जाते हैं. यदि सफलता का श्रेय कप्तान को जाएगी तो बर्बादी के श्रेय से भी आप बच नहीं सकते.

 

बता दें कि, कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के कुछ दिनों बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम को पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था. एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि कांग्रेस अध्यक्ष ने 'प्रमोद कृष्णम को तुरंत छह साल की अवधि के लिए पार्टी से निष्कासित करने के उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है'. इसमें कहा गया था कि यह निर्णय 'अनुशासनहीनता की शिकायतों और पार्टी के खिलाफ बार-बार सार्वजनिक बयानों' के बाद लिया गया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार