सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ: काकोरी में 2 सरकारी बसों में जबरदस्त भिड़ंत.. 6 की मौत.. कई घायल

2 लोगो की घटना स्थल पर हुई मौत.. 4 की मौत अस्पताल ले जाते समय हुई.. 8 लोगो की हालत नाज़ुक..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Aug 26 2020 10:24AM

(इनपुट- संदीप मिश्रा, लखनऊ)

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र में आज तड़के 6:30 बजे परिवहन परिवहन निगम की दो बसे आपस मे ही टकरा गई। दरसल यूपी रोडवेज की बस ने रोडवेज की ही दूसरी बस को ओवरटेक करने का प्रयास किया तभी सामने से आ रहे हैं  ट्रक से बचने के लिए बस ड्राइवर ने अपनी बस को बाई तरफ मोड़ दिया जिसके चलते वह दूसरी बस से टकरा गई। बसों की भिड़ंत  इतनी भीषण थी  कि बस में सवार दो लोगों की तत्काल मौत हो गई। अस्पताल ले जाते समय चार अन्य लोगों ने भी दम तोड़ दिया।  इस घटना में एक दर्जन से ज्यादा लोग  गंभीर रूप से घायल है जिनका इलाज लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में  किया जा रहा है।

मौके पर पहुँचे अधिकारी -

परिवहन विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं लेकिन फिलहाल घटना के कारणों का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस कर्मियों की मदद से गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक राजशेखर ने दुर्घटना की जांच के  आदेश दिए है। परिवहन मुख्यालय से  सुनील प्रसाद, आर ऐन वर्मा और RM लखनऊ की संयुक्त समिति दुउर्घटना स्थल के लिए रवाना की गई है जो अपनी रिपोर्ट 24 घंटे में प्रस्तुत करेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें