सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

2 बच्चे की अम्मी ने 17 साल के हिन्दू लड़के का करवाया धर्मान्तरण .... फिर किया जबरदस्ती निकाह और बोली - मुझे तुमसे भी चाहिए एक बच्चा

अब तक अपने सुना होगा कि जिहादियों द्वारा हिंदु महिलाओं का धर्म परिवर्तन करवा कर लव जिहाद का शिकार बनाया जा रहा है, लेकिन अब मुस्लिम महिलाएँ भी इस कड़ी में अपना कदम बड़ा रही है। दरअसल, मामला अचंभित करने वाला है। धर्मांतरण का एक संवेदनशील मामला कानपुर से सामने आया है। जहां दो बच्चों की मां 30 साल की मुस्लिम महिला ने अपने नजदीकी 17 साल के हिंदु लड़के को अगवा कर लिया। उसे हिन्दू से धर्मांतरण कराकर मुस्लिम बनवाने के बाद निकाह कर लिया।

Vaishnavi Chauhan
  • May 24 2022 12:45PM

अब तक अपने सुना होगा कि जिहादियों द्वारा हिंदु महिलाओं का धर्म परिवर्तन करवा कर लव जिहाद का शिकार बनाया जा रहा है, लेकिन अब मुस्लिम महिलाएँ भी इस कड़ी में अपना कदम बड़ा रही है। दरअसल, मामला अचंभित करने वाला है। धर्मांतरण का एक संवेदनशील मामला कानपुर से सामने आया है। जहां दो बच्चों की मां 30 साल की मुस्लिम महिला ने अपने नजदीकी 17 साल के हिंदु लड़के को अगवा कर लिया। उसे हिन्दू से धर्मांतरण कराकर मुस्लिम बनवाने के बाद निकाह कर लिया। मामले की जानकारी होने पर बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद के पदाधिकारियों ने काकादेव थाने में हंगामा कर दिया। इसके बाद काकादेव पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, चरमपंथी सोच की महिला का पति से तलाक हो चुका है और उसके दो बच्चे भी हैं। हिंदु लड़के के संपर्क में आने के बाद गतिविधियां संदिग्ध हो गईं। उससे जबरन नमाज पढ़ाया जाता और मुस्लिमानों की तरह कपड़े पहनाये जाते। इसी बीच रविवार को लड़का अचानक से कुछ घंटों के लिए लापता हो गया। आरोप है कि मुस्लिम महिला ने रविवार को ही हिंदु लड़के का धर्म परिवर्तन कराया। इसके बाद मोहम्मद हनीफ की बेटी सिमरन से उसका निकाह करा दिया गया।

बता दे कि मामले की जानकारी होने पर बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद के पदाधिकारियों ने सोमवार रात को काकादेव थाने में हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने मामले में आरोपी महिला के खिलाफ धर्मांतरण, बंधक बनाने, अपहरण समेत अन्य गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार