सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल के पद में 187 पुलिस कर्मी हुए शामिल

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में आज पुलिस लाइन में आज 187 प्रशिक्षु पुलिसकर्मियों को प्रशिक्षण पूरा करने के बाद एडीजी बरेली जोन अविनाश चंद्र ने दिलाई पद व गोपनीयता की शपथ

सुमित टंडन,सुदर्शन न्यूज़ ब्यूरो, मुरादाबाद
  • Mar 4 2021 11:09PM
: 187 TRAINEE CONSTABLE UP POLICE ME SHAMIL ADG NE DILAI SHAPATH एंकर : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में आज पुलिस लाइन में आज 187 प्रशिक्षु पुलिसकर्मियों को प्रशिक्षण पूरा करने के बाद एडीजी बरेली जोन अविनाश चंद्र ने दिलाई पद व गोपनीयता की शपथ, एडीजी ने कहा कि इन लोगों ने कड़ी मेहनत लगन और परिश्रम के बाद यह प्रशिक्षण पूरा किया है आज जिंदगी पासिंग आउट परेड हो गई है अब ये पुलिसकर्मी देश की सेवा करेंगे समाज की सेवा जनता की ईमानदारी से सेवा करने की शपथ ली है, अब अलग अलग थानों में तैनाती पाकर जनता की क़ानून के मुताबिक़ सेवा करेंगे। वी ओ : मुरादाबाद की पुलिस लाइन में बरेली जोन के एडीजी अविनाश चंद्र पहुंचे उन्होंने सबसे पहले 187 प्रशिक्षु पुलिसकर्मियों की परेड की सलामी ली उसके बाद उन्हें उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल के पद में शामिल कर पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई ऐड जी ने विश्वास जताया कि यह पुलिसकर्मी पूरी निष्ठा और ईमानदारी से देश की समाज की पूरी लगन से सेवा करेंगे रेड्डी ने कहा कि अब जितना के नए-नए अपराध के तरीके सामने आ रहे हैं उसी तरह से इन प्रशिक्षु पुलिसकर्मियों को भी उसी तरह की ट्रेनिंग दी गई है। बाईट : अविनाश चंद्र ( एडीजी बरेली जोन)

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार