सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

महाराष्ट्र में सड़क हादसा, जलगांव में ट्रक के पलटने से 15 मजदूरों की मौत

पुलिस ने बताया कि सभी मृतक जिले के अभोदा, करहला और रावेर के मजदूर थे।

Sudarshan News
  • Feb 15 2021 10:57AM

महाराष्ट्र के जलगांव से दुखद खबर है। यहां एक ट्रक पलटने की वजह से हादसा हो गया है। इस हादसे में 15 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। पुलिस ने बताया कि सभी मृतक जिले के अभोदा, करहला और रावेर के मजदूर थे। पुलिस ने कहा कि उनके पपीते से लदे ट्रक के पलटने की वजह से ये दुर्घटना हुई। हादसा आधी रात के बाद राजाओन गाँव के एक मंदिर के पास हुआ। पुलिस ने बताया कि इस घटना में पांच मजदूरों को गंभीर चोटें आई हैं और उनका इलाज ग्रामीण अस्पताल में चल रहा है।

ट्रक में 21 मजदूर सवार थे
घटना की रिपोर्ट मिलने के बाद जलगांव और यवल की पुलिस मौके पर पहुंची। क्रेन की मदद से पलटे ट्रक को सीधा किया गया। इसके बाद मजदूरों के शवों को निकाला गया। फिलहाल दोनों घायलों का नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है। ट्रक में 21 मजदूर सवार थे।

आंध्र प्रदेश में ट्रक और बस की टक्कर
इससे पहले रविवार को आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में बस और ट्रक की टक्कर में 13 लोगों की मौत हो गई थी। कुरनूल के वेलदुर्ती मंडल के मदरपुर गांव के पास रविवार सुबह तड़के सड़क दुर्घटना हुई थी। घायलों को सरकारी जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार