सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Dhanbad: अपार्टमेंट में भीषण आग लगने से 3 बच्चों समेत 14 लोगों की मौत, 17 लोग बुरी तरह घायल

झारखंड(Jharkhand) के धनबाद(Dhanbad) में बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के जोड़ा फाटक रोड स्थित आशीर्वाद अपार्टमेंट में भीषण आग लगने से 14 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

Geeta
  • Jan 31 2023 10:54PM
 झारखंड के धनबाद में बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के जोड़ा फाटक रोड स्थित आशीर्वाद अपार्टमेंट में भीषण आग लगने से 14 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना में 17 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. दमकल की 8 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई है.
 
दरअसल, यह आग अपार्टमेंट के तीसरी मंजिल पर लगी थी. आग लगने के कारणों का भी अभी तक पता नहीं चल सका है. जान माल के नुकासान के आंकड़े अभी और बढ़ सकते हैं. घटनास्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है. 

 बता दें कि इससे पहले कुमारधुबी बाजार में भीषण आग लग गई थी. देखते ही देखते यह आग एक के बाद एक कई दुकानों तक फैल गई. इसकी चपेट में आने से 19 दुकानें जलकर खाक हो गईं. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

आग किन कारणों से लगी, इस बात का पता लगाया जा रहा है. गनीमत ये रही कि आगजनी की इस घटना में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई. जैसे ही लोगों ने दुकानों में आग लगी तो सबके पहले खुद ही उसे बुझाने का प्रयास किया. लेकिन आग इतनी भीषण थी कि वह बुझने की जगह और ज्यादा फैलती गई.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार