सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

असंगठित बीड़ी मजदूर कल्याण समिति के संस्थापक रहे कामरेड स्व0 कतवारू राम गौंड़ की मनाई गई 13 पुण्यतिथि

विचार गोष्ठी में जिला पंचायत अध्यक्ष विजय यादव ने किया शिरकत

घनश्याम प्रजापति
  • Jan 12 2022 5:04PM

आजमगढ़। शहर के तकिया मुहल्ले में कामरेड स्व0 कतवारू राम गौंड़ की मनाई गई पुण्यतिथि, विचार गोष्ठी का हुआ आयोजन। गौरतलब है कि असंगठित बीड़ी मजदूर कल्याण समिति के संस्थापक रहे कामरेड स्व0 कतवारू राम गौंड़ की 13 पुण्यतिथि मनाई गई। इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष विजय यादव, सुआल प्रसाद गौंड़, कैलाश गौंड़ सहित अन्य गणमान्य लोगो ने स्व0 कतवारू राम गौंड़ के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया।

इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष विजय यादव ने कहा कि स्व0 कतवारू राम गौंड़ हमेशा से गरीबो की लड़ाई लड़ते रहे, उनके उत्थान के लिए उन्होने असंठित बीड़ी मजदूर कल्याण समिति का गठन किया। ताकि हर गरीब तबके लोगो की आर्थिक स्थिति ठीक हो सके। आज वे हमारे बीच नहीं रहे लेकिन उनके बताये मार्ग पर चलकर उनके पुत्र कैलाश गौंड़ उनके कार्यो को आगे ले जाने का काम कर रहे है। इस दौरान स्व कतवारू राम गौंड़ के पुत्र कैलाश गौंड़ ने बताया कि वे हर वर्ष अपने पिता की याद में इस तरह का कार्यक्रम आयोजित कर गरीबो के मदद के लिए कार्य करते है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार