सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दिल्ली में पिछले 24 घण्टे में कोरोना से 121 लोगों की मौत

पिछले 24 घंटे में देश की राजधानी में कोरोना की क्या स्थिति रही, इसकी बात करें तो आंकड़े बेहद ही भयावह हैं। पिछले 24 घंटे में 121 मरीजों की मौत कोरोना की वजह से हुई है। दिल्ली में अब तक कोरोना से 8 हजार से ज्यादा लोगों की जान चली गई है। मौत का कुल आंकड़ा 8512 पहुंच गया है।

Alok Jha
  • Nov 24 2020 7:06AM
दिल्ली में कोरोना की तीसरी लहर आने से कोरोना कीरफ्तार तेज हो गई है । दिल्ली में कोरोना संक्रमण के कम होते आंकड़े पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ रहे है । इसके बावजूद इसके लोग लापरवाही बरत रहे हैं । बाजारों में भीड़ नजर आ रही है ।  लोग कोरोना से बचने के लिए सरकार के गाइडलाइंस को फॉलो नहीं कर रहे हैं । पिछले 24 घंटे में देश की राजधानी में कोरोना की क्या स्थिति रही, इसकी बात करें तो आंकड़े बेहद ही भयावह हैं। पिछले 24 घंटे में 121 मरीजों की मौत कोरोना की वजह से हुई है। दिल्ली में अब तक कोरोना से 8 हजार से ज्यादा लोगों की जान चली गई है। मौत का कुल आंकड़ा 8512 पहुंच गया है।
वहीं, 24 घंटे में कोरोना के 4454 केस सामने आए हैं। जो पिछले दो दिनों से कम है। दिल्ली में संक्रमितों की कुल संख्या 5,34,317 हो गई है। बात ठीक हुए मरीजों की करे तो 7216 मरीज कोरोना से ठीक हो चुके हैं। अब तक दिल्ली में 4,88,476 मरीज ठीक हो चुके हैं।वहीं सक्रिय मरीजों की संख्या 37,329 है । 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार