सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्राइमरी स्कूल के 12 और जूनियर के 6 मेधावी बच्चो का होगा सम्मान

छलेरा, रोहिल्लापुर, मोहियापुर, इटेडा और होशियारपुर में अलग अलग कार्यक्रम का आयोजन, प्राइमरी स्कूल के 12 और जूनियर के 6 मेधावी बच्चो का होगा सम्मान

Anchal Yadav
  • Jan 22 2021 5:45PM
नोएडा-नोएडा लोकमंच  सामाजिक जिम्मेदारी निभाते हुए 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती से नोएडा के बिसरख ब्लॉक में मेधावी प्रतिभा सम्मान कार्यक्रम आयोजित करने जा रहा है। इसका शुभारंभ गौतमबुद्धनगर के जिलाधिकारी सुहास एल वाई हरौला गांव के प्राइमरी स्कूल से 23 जनवरी को दोपहर 12 बजे करेंगे। नोएडा लोकमंच के महासचिव महेश सक्सेना ने बताया कि संस्था का उद्देश्य खेल और पढ़ाई में मेधावी छात्रों का सम्मान किया जाए। इसी कड़ी में प्राइमरी स्कूल की कक्षा 3, 4 व 5 के (2 खेल और 2 पढ़ाई )में श्रेष्ठ बच्चो को सम्मानित किया जाएगा। इसी तरह जूनियर हाई स्कूल के कक्षा 6 , 7 व 8 के एक खेल और एक पढ़ाई में मेधावी बच्चों का सम्मान  होगा। ये कार्यक्रम 25 जनवरी को रोहिल्लापुर, 26 जनवरी को मोहियापुर, 27 जनवरी को इटेडा, 28 जनवरी को छलेरा व 29 जनवरी को होशियारपुर में होगा। इसमे बिसरख ब्लॉक के लगभग 110 सरकारी स्कूल शामिल होंगे। 29 जनवरी को समापन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व शिक्षा सचिव सुशील चन्द्र त्रिपाठी व गौतमबुद्धनगर जिले के मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह मौजूद रहेंगे। पूर्व शिक्षा सचिव सुशील चन्द्र त्रिपाठी भी रहेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार