सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

योगी 2.0 शपथ ग्रहण: गोरखनाथ मंदिर में चढ़ा प्रसाद, लखनऊ भेजे गए 11 क्विंटल लड्डू

गोरखनाथ मंदिर में 11 क्विंटल लड्डू भगवान गोरखनाथ को प्रसाद लगाकर इकाना स्टेडियम भेजा जा चुका है।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Mar 25 2022 1:25PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
लखनऊ में योगी आदित्यनाथ के दूसरे शपथ ग्रहण की तैयारियां हो रही हैं तो वहीं उनके घर गोरखपुर में शपथ ग्रहण के बाद जश्न और प्रसाद वितरण की तैयारी हो रही है। गोरखनाथ मंदिर में 11 क्विंटल लड्डू भगवान गोरखनाथ को प्रसाद लगाकर इकाना स्टेडियम भेजा जा चुका है।
 
शाम 4:00 बजे जब योगी आदित्यनाथ दूसरी बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की शपथ लेंगे तो इकाना स्टेडियम भेजे गए लड्डू मेहमानों में प्रसाद के तौर पर बांटे जाएंगे। वहीं, शपथ ग्रहण के बाद गोरखनाथ मंदिर में प्रसाद के तौर पर वितरण करने के लिए 5 क्विंटल लड्डू बनाए गए हैं।
 
CM योगी आदित्यनाथ ने शपथ ग्रहण से पहले 3 पूर्व मुख्यमंत्रियों को फोन करके आमंत्रित किया। उन्होंने मुलायम सिंह यादव, मायावती और अखिलेश यादव को फोन पर समारोह में आने का न्योता दिया।गुरुवार देर रात राजभवन में मंत्रियों की सूची भेजी गई। 3 दर्जन से अधिक मंत्रियों की सूची भेजी गई है। सूत्रों के मुताबिक, 40 से 45 मंत्री शपथ ले सकते हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार