सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोरोना के 105 नए मामले आये सामने

कोरोना वायरस की वजह से जनपद गौतम बुद्ध नगर में अब तक 40 लोगों की मौत हो चुकी है। जिले में 122 लोग 24 घंटे के अंदर ठीक होकर अस्पताल से घर जा चुके हैं।

Anchal Yadav
  • Jul 22 2020 10:09PM
गौतम बुद्ध नगर में बुधवार को कोविड-19 के 105 नए मामले सामने आए। कोरोना वायरस की वजह से जनपद गौतम बुद्ध नगर में अब तक 40 लोगों की मौत हो चुकी है। जिले में 122 लोग 24 घंटे के अंदर ठीक होकर अस्पताल से घर जा चुके हैं। जिला निगरानी अधिकारी डॉ मनोज कश्यप ने बताया कि बुधवार को कोविड-19 के 105 नए मामले सामने आए। उन्होंने बताया कि जनपद में अब तक 4,398 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए जा चुके हैं। इनमें 3,396 लोग उपचार के बाद ठीक हो कर घर जा चुके हैं, जबकि 962 लोगों का यहां के विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है। जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि जनपद में अब तक 59,538 लोगों की जांच हुई है। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन जगह- जगह कैंप लगाकर लोगों की जांच कर रहा है, ताकि ज्यादा से ज्यादा मरीजों को चिन्हित कर उन्हें जल्द से जल्द उपचार दिया जा सके

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार