सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुरक्षाबलों के जवानों ने दिखाया फिर से अपना पराक्रम, बारामूला में 3 आतंकी ढेर , सर्च ऑपरेशन जारी

रेलवे अधिकारियों के मुताबिक आतंकियों के छिपे होने के बीच बडगाम से बारामुला के बीच की रेलवे सेवा आज के लिए रोक दी गई थी। इलाके में चल रहे एनकाउंटर और सर्च अभियान के मद्देनजर एहतियात के तौर पर ऐसा किया गया।

Prem Kashyap Mishra
  • Aug 24 2021 1:32PM

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों का सफाया जारी है, आज सुरक्षाबलों और सेना के बिच मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकवादी को मार गिराया। इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है।  सेना  और आतंकियों के बीच लंबे समय तक संघर्ष चलता रहा। जिसके बाद सेना के जवानों को आखिरकार सफलता मिली।  

मारे गए तीनों आतंकियों के शवों को अपने कब्जे में लेने के साथ सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ स्थल से भारी मात्रा में हथियार व गोलाबारूद भी बरामद किया है। पुलिस का कहना है कि कुछ ही देर में सोपोर में इंटरनेट सेवा व बडगाम-बारामुला के बीच रेल सेवा भी बहाल कर दी जाएगी।

 रेलवे अधिकारियों के मुताबिक आतंकियों के छिपे होने के बीच बडगाम से बारामुला के बीच की रेलवे सेवा आज के लिए रोक दी गई थी। इलाके में चल रहे एनकाउंटर और सर्च अभियान के मद्देनजर एहतियात के तौर पर ऐसा किया गया। मारे गए आतंकियों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। आतंकियों के पास से हथियार व अन्य चीजें बरामद की गई हैं। 

पुलिस के एक अफसर ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने सोमवार देर रात सोपोर के पेठसीर में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था।सूचना मिलते ही पुलिस की एसओजी, सेना 52 आरआर और सीआरपीएफ 177,179 और 92 का संयुक्त दल इलाके में पहुंच गया और आतंकवादियों की तलाश करने के लिए गांव की घेराबंदी शुरू कर दी।

जैसे ही सुरक्षाकर्मी आतंकवादियों केे ठिकाने के नजदीक पहुंचे उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। मंगलवार तड़के आतंकवादियों के सुरक्षा बल पर गोलियां चलाने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया. सुरक्षा बलों ने भी गोलीबारी का माकूल जवाब दिया. जिसके जवाब में एक आतंकी ढेर हो गया है. 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार