सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुशांत सिंह राजपूत केस: संजना सांघी से बांद्रा पुलिस ने 7 घंटे तक की पूछताछ.

शेखर कपूर का बयान स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के जीवन के बारे में एक स्पष्ट तस्वीर पाने के लिए दर्ज किया जाएगा। फिल्म निर्माता का बयान पुलिस के लिए महत्वपूर्ण हो गया है।

Entertainment Desk
  • Jul 1 2020 2:10PM

मुंबई पुलिस अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के तहत फिल्म निर्माता शेखर कपूर का बयान दर्ज करेगी।पुलिस ने संजना सांघी का भी बयान दर्ज किया है। संजना सांघी ने फिल्म "दिल बेचेरा" में  सुशांत के साथ सह-कलाकार के रूप में काम किया था। जो कि 24 जुलाई को डिजिटल रिलीज़ की जाएगी। संजना से बांद्रा पुलिस स्टेशन में लगभग सात घंटे तक पूछताछ की गई थी।

बता दे कि शेखर कपूर का बयान स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के जीवन के बारे में एक स्पष्ट तस्वीर पाने के लिए दर्ज किया जाएगा। फिल्म निर्माता का बयान पुलिस के लिए महत्वपूर्ण हो गया है। क्योकि उन्होंने अभिनेता की मृत्यु के बाद एक ट्वीट किया था, जो किसी ठोस सबूत की तरफ इशारा कर रहा था। फिल्म उद्योग को निधन के लिए जिम्मेदार होना चाहिए था न कि खुद सुशांत को।

शेखर कपूर ने ट्वीट किया कि "मुझे पता था कि आप किस दर्द से गुज़र रहे थे। मुझे लोगों की कहानी पहले से ही पता थी। काश मैं पिछले 6 महीनों से आपके साथ होता या फिर आप मेरे पास पहुंच जाते। आपके साथ जो हुआ वो उनके कर्म थे। 
मुंबई पुलिस ने पहले YRF के साथ सुशांत के अनुबंध की एक प्रति प्राप्त की थी। अनुबंध में अभिनेता के लिए एक तीन-फिल्म सौदा सामने आया, जिसे प्रोडक्शन हाउस द्वारा पेश किया गया था।

 

सुशांत की YRF के साथ पहली फिल्म 2013 में "शुद्ध देसी रोमांस" थी। उन्हें अनुबंध के अनुसार फिल्म के लिए 30 लाख रुपये का भुगतान किया गया था।

 

उनकी दूसरी YRF रिलीज़ "डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी!" 2015 में, जिसके लिए उन्हें 1 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था।

अनुबंध के अनुसार, YRF के साथ सुशांत की तीसरी फिल्म शेखर कपूर की "पैनी" थी, लेकिन जब कपूर के प्रोडक्शन हाउस के साथ मतभेद थे, तब फिल्म कथित तौर पर किसी न किसी मौसम में चली गई थी। वेबसाइट के अनुसार, सुशांत ने 2015 में अपना अनुबंध समाप्त कर लिया और अन्य बैनर के साथ काम करने का विकल्प चुना। दिवंगत अभिनेता की बहन मीटू और उनके पति, और दिवंगत अभिनेता के दोस्त, अभिनेता महेश शेट्टी भी मंगलवार को पुलिस से मिले।

 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार