सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IPL 2020 LIVE STREAMING देखने के पांच क़िफायती और बेस्ट तरीके

मैच लाईव स्ट्रीम करने के लिए आपको डिज़्नी+ हॉटस्टार का वार्षिक सब्सक्रिप्शन लेना होगा। सब्सक्राईब करने के पांच आसान तरीके निम्नलिखित हैंः

Abhishek Lohia
  • Sep 18 2020 7:50PM

पूरा भारत देश इस समय 19 सितंबर का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, जब ड्रीम11 आईपीएल 2020 के पहले मैच में पिछली बार की विजेता मुंबई इंडियंस और उपविजेता चेन्नई सुपरकिंग्स की भिड़ंत होगी। मैच लाईव स्ट्रीम करने के लिए आपको डिज़्नी+ हॉटस्टार का वार्षिक सब्सक्रिप्शन लेना होगा। सब्सक्राईब करने के पांच आसान तरीके निम्नलिखित हैंः

पहला तरीका:  डिज़्नी+हॉटस्टार वीआईपी का वार्षिक सब्सक्रिप्शन केवल 399 रु. में खरीदें
आप डिज़्नी+ हॉटस्टार पर नया अकाउंट खुलवाकर डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी का वार्षिक सब्सक्रिप्शन 399 रु. में खरीद सकते हैं। आईपीएल 2020 मैचों के अलावा आपको डिज़्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर लेटेस्ट बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर्स, एक्सक्लूसिव हॉटस्टार स्पेशल शो, सर्वश्रेष्ठ सुपरहीरो मूवीज़ आदि भी देखने को मिलेंगे। आप एक बार सब्सक्रिप्शन लेकर पूरे साल मनोरंजन का लाभ उठा सकेंगे।

दूसरा तरीका: जियो के 401 रु. के रिचार्ज प्लान जैसे आकर्षक प्लान
यदि आप जियो सर्विस प्रोवाईडर की सिम कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 401 रु. के रिचार्ज पर डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी का वार्षिक सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस रिचार्ज प्लान में प्रतिदिन 3 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड वॉईस कॉल्स 28 दिन की वैधता के साथ मिलते हैं।

तीसरा तरीका: जियो का 598 रु. का रिचार्ज प्लान
आपको 598 रु. के रिचार्ज प्लान में डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी का वार्षिक सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान में कस्टमर को प्रतिदिन 2 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड वॉईस कॉल्स 56 दिन की वैधता के साथ मिलते हैं।

चौथा तरीका: एयरटेल के 448 रु. के रिचार्ज प्लान की तरह आकर्षक प्लान
यदि आप एयरटेल सर्विस प्रोवाईडर की सिम कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 448 रु. के रिचार्ज में डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी का वार्षिक सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान में कस्टमर को 3जीबी हाईस्पीड डेटा प्रतिदिन, अनलिमिटेड वॉईस कॉल्स 28 दिन की वैधता के साथ मिलेंगे।

पांचवां तरीका: 599 रु. का रिचार्ज प्लान
आपको 599 रु. के रिचार्ज में डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी का वार्षिक सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान में कस्टमर को प्रतिदिन 2 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड वॉईस कॉल्स 56 दिन की वैधता के साथ मिलेंगे।

ड्रीम11 आईपीएल 2020 को केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी या डिज़्नी+ हॉटस्टार प्रीमियम के वार्षिक सब्सक्रिप्शन के साथ डिज़्नी+ हॉटस्टार पर लाईव स्ट्रीम कर देखा जा सकता है। तो अपना सब्सक्रिप्शन आज ही लें और वॉचएनप्ले के साथ नए फीचर्स 'हॉटशॉट्स', 'ईमोजी स्वार्म', 'ड्युट्स' का आनंद लेते हुए अपने दोस्तों व परिवार के साथ वर्चुअल दुनिया में क्रिकेट देखें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार