सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

समस्तीपुर जनपद का सिंघिया ब्लॉक अंर्तगत लीला होल ग्राम पंचायत मैं सरकारी नियम तोड़ा गया l

ग्राम प्रधान राम प्रबेश साहू और सेवक सबीर आलम ने बिना आम सभा और वॉकिंग बॉडी के सहमति लाखों का योजना किया .उप मुखिया सहित वाड मेंबर ने मनमाना का आरोप लगाया .बिगत एक साल से विभाग के गाइड लाइन से हट कर काम हो रहा हैं .खंड विकास ऑफिसर ने जांच के आदेश दिए .लोगों और प्रतिनिधि ने आबेदन दिया ;sdo रोसेरा और जिला पंचाती ऑफिसर के आदेश के बाद भी लोकेशन पर जांच नहीं हुआ .

प्रवीण सिंह
  • Nov 30 2022 9:50AM

आपको बताते चले कि 15बी और खसटम की राशि का मनमाना खर्च किया गया बिना शिला पठ के योजना को चलाया गया .वाड १० मैं नल जल योजना के ऊपर पीसीसी सड़क बनाया गया बिना शिला पठ के ग्राउंड जीरो पर जब सुदर्शन टीम ने देखा तो लोकल वोटर मे आकोश था l उपप्रधान ने अपने वाड सदस्य के साथ सुदर्शन को पंचायत प्रधान और ग्राम सेवक की मिली भगत से योजना के बदरबाट की बात कहीं बिना आम सभा के योजना पास किया जाता हैं l मन के अनुकूल काम वाड के लोकेशन मे किया जाता हैं सभी वाड लोकेशन पर विकास का काम सही रूप से नहीं किया जाता हैं .

सेवक बिगत 10 साल से पंचायत मे सेवा दे रहे हैं और लोकल राजनीत भी कर रहे हैं .पूर्ब मे भी कारनामा कर चुके हैं .प्रधान बिना गाइड लाइन के विकास की योजना करते हैं और जिला मुख्यायल मे विभाग का चाकरी भी करते हैं .सिंघिया ब्लॉक मे ब्लॉक की बैठक भी यही मुद्दा के कारन नहीं हो पाता हैं .बिहार सरकार के गाइड लाइन से हट कर कोरम पूरा किया जाता हैं .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार