Breaking News:

क्रिकेटर मोहम्मद समी की बीबी हसीन जहां पर लग रहा था भाजपाई होने का आरोप लेकिन उन्होंने जॉइन की कोई और ही पार्टी और कूद गयी राजनीति में

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदवाज मोहम्मद शमी पर पारिवारिक शोषण, चरित्र हनन तथा मैच फिक्सिंग के आरोप लगाकार चर्चा में आयी उनकी पत्नी हसीन जहां राजनीति में कूद गयी हैं. हसीन जहां जब मोहम्मद शमी पर आरोप लगा रही थी उस समय कहा जा रहा था कि हसीन जहाँ को भाजपा के नेताओं का समर्थन हासिल है लेकिन हसीन जहां ने भाजपा नहीं बल्कि किसी और पार्टी का दामन थामा है. आपको बता दें कि हसीन जहां ने कांग्रेस पार्टी के साथ अपनी राजनैतिक पारी शुरू करने का फैसला किया है.

मंगलवार को हसीन जहां ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली. मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरूपम की मौजूदगी में उन्होंने कांग्रेस का हाथ थामा. बता दें कि इस साल फरवरी-मार्च के दौरान हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर सबसे पहले घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. जिसके बाद कोलकाता पुलिस ने शमी के खिलाफ मामला भी दर्ज किया था. इस मुद्दे पर जैसे ही बवाल बड़ा तो हसीन ने शमी पर शादी के बाद अफेयर, मैच फिक्सिंग जैसे आरोपों को भी लगाया.

इतना ही नहीं, हसीन का आरोप था कि शमी के पाकिस्तानी लड़की से संबंध हैं, जो उन्हें फंडिंग करती है. इस दौरान हसीन जहां ने मोबाइल चैट के कुछ स्क्रीनशॉट भी साझा किए थे. हसीन जहां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने शमी और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत केस दर्ज किए थे. इसमें घरेलू हिंसा के आरोप में भी केस दर्ज था. हालांकि, BCCI की आंतरिक जांच में मोहम्मद शमी को बेकसूर पाया गया था. जिसके बाद शमी को भारतीय टीम के कॉन्ट्रैक्ट में जारी रखा गया था.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *