नामी गोल्फ खिलाड़ी ज्योति रंधवा बहराइच में गिरफ्तार.

प्रसिद्द गोल्फ खिलाडी और अभिनेत्री चित्रांगदा के पति ज्योति रंधवा उत्तर प्रदेश के नेपाल सीमा से लगे बहराइच में गिरफ्तार किये गये हैं . इनका मामला भी थोडा बहुत सलमान खान के मामले से मिलता जुलता दिख रहा है जो निरीह जंगली जानवरों के शिकार के शौक़ीन लग रहे थे और उन्होंने अपनी ख़ुशी और मौज मस्ती के लिए जीव हत्या की है .

ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से मशहूर गोल्फर ज्योति सिंह रंधावा को बहराइच में अवैध शिकार करते हुए गिरफ्तार किया गया है। वन विभाग की टीम ने रंधावा व उनके साथी महेश वीराजदार को कतर्नियाघाट के मोतीपुर रेंज से गिरफ्तार किया है। फील्ड डायरेक्टर पाडेय के निर्देश पर कतर्नियाघाट वन्य जीव प्रभाग में वन विभाग की ओर से कई दिनों से सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। बुधवार को सुबह साढ़े सात बजे मोतीपुर रेंज के खपरा वन चौकी के समीप वन विभाग की टीम ने एक जापानी इसुजू गाड़ी नंबर एचआर 26 डीएन 4299 को जंगल से गुजरते देखा।

संदेह के आधार पर जब विभागीय टीम ने गाड़ी रोक कर तलाशी ली, तो टीम ने दो शिकारियों को जंगली सुअर की खाल, मृत जंगली मुर्गा, 22 जर्मनी ब्लेसर राइफल, 3 खाली कारतूस, 80 जिंदा कारतूस, एक मैगजीन, बैनाकुलर एचडी दूरबीन, रेंज फाइंडर,दो मोबाइल, सर्च लाइट टार्च व 36,600 भारतीय रुपए बरामद हुए।

Share This Post

Leave a Reply