Breaking News:

क्रिकेटर गौतम गंभीर का अब राजनैतिक चौका… अपने बयान से अब आम आदमी पार्टी को दिखाई बाउंड्री लाइन

भारतीय क्रिकेट टीम के जांबाज सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने दिल्ली में प्रदूषण को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है.   क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जनता से झूठे वादे करने और प्रदूषण व डेंगू की समस्या से निपटने में विफल रहने का आरोप लगाया. केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि आपके झूठे वादों की वजह से हमारी पीढ़ियां धुएं में जी रही है. गौतम गंभीर देश और राजनीति के गंभीर मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. चाहे शहीदों के अपमान का मुद्दा हो या देश की किसी बेटी के साथ दुर्व्यवहार का, वो हर अहम मसले पर ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं.

क्रिकेटर गौतम गंभीर ने शायराना अंदाज में दिल्ली सरकार पर हमला किया. उन्होंने ट्वीट किया, ‘दर्दे दिल, दर्दे जिगर दिल्ली में जगाया AAP ने, पहले तो यहां Oxygen था, Oxygen भगाया AAP ने.’  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को टैग करते हुए गौतम गंभीर ने लिखा, ‘हमारी पीढ़ियां आपके झूठे वादों के कारण धुएं में जी रही हैं. डेंगू और प्रदूषण को काबू करने के लिए आपके पास पूरा एक साल का समय था, लेकिन दुख की बात है कि आपने दोनों में से किसी को कंट्रोल नहीं किया. अब भी जाग जाइए.’

क्रिकेटर गौतम गंभीर ने ट्विटर पर अपने इस पोस्ट के साथ जामा मस्जिद इलाके की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें धुंध छाई हुई नजर आ रही है. उल्लेखनीय है कि गंभीर देश के सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं. गौतम गंभीर सामाजिक कार्यों में काफी आगे रहते हैं. पिछले साल छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उन्होंने उठाने की घोषणा की थी.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *