बीबी ने शौहर आरिफ को बांध दिया और पीछे से गुप्तांग में डाल दिया खौलता तेल.. खिलखिलाती रही उसकी साली

उत्तर प्रदेश के बहराइच से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहाँ एक बीबी ने अपनी भाभी और बहन के साथ मिलकर जमीनी के लालच में अपने ही शौहर पर खौलता तेल डालकर जला कर मारने की कोशिश की. इसके अलावा बीबी ने अपने शौहर के गुप्तांग में भी खौलता तेल डाल दिया. इस दौरान महिला की भाभी तथा बहन खिलखिलाकर हंसती रही. शौहर के चीखने की आवाज सुनकर घरवाले दौड़े और उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया.

जानकारी के अनुसार, घटना बहराइच के पयागपुर क्षेत्र अन्तर्गत कोल्हुवा गांव की है. यहां के निवासी आरिफ (30) पुत्र गफूर एक मजदूर पेशा व्यक्ति हैं. वह रिक्शा चलाता है. उसके पास थोड़ी सी पुश्तैनी ज़मीन भी है, जिस पर थोड़ी बहुत खेती करता है. पीडि़त आरिफ का आरोप है कि जमीन के लालच में उसकी पत्नी बिट्टो ने अपनी बहन और अपनी भाभी संग मिलकर उसे खौलते तेल से जलाकर मारने की कोशिश की है. पीडि़त का आरोप है कि उसकी पत्नी ने पहले उसे कमरे में बंद कर उसके हाथों को रस्सी से बांध दिया और फिर अपनी बहन और अपनी भाभी के साथ मिलकर खौलते तेल की कल्छी गर्म कर उसके शरीर के विभिन्न स्थानो को बुरी तरह से जला दिया.

आरिफ ने बताया कि उसकी बीबी ने उसके गुप्तांग तक में खौलता तेल डाल दिया. आरिफ ने बताया कि उसकी चीख पुकार स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गये जिससे उसकी जान बच गयी. जिसके बाद ग्रामीणों ने बुरी तरह झुलसे युवक को गंभीर अवस्था में बहराइच के जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हूई है.

Share This Post