कांग्रेस का ये नेता सच बोल गया और पूंछा- “कोलकाता पुलिस के प्रमिख क्यों भाग रहे हैं सीबीआई से” ?

पश्चिम बंगाल के बहुचर्चित शारदा चिटफंड घोटाले को लेकर मचे राजनैतिक घमासान के बीच कांग्रेस पार्टी के पश्चिम बंगाल के कद्दावर नेता ने एक ऐसा बयान दिया है, जिससे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तो भड़क ही सकती हैं, इसके साथ ही नस इरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बल्कि पूरी कांग्रेस पार्टी असहज हो सकती है.

कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व से अलग राय व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रमुख सोमेन मित्रा ने सवाल किया कि कोलकाता पुलिस कमिश्नर सीबीआई की पूछताछ से बच क्यों रहे हैं? मित्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘अगर वह (राजीव कुमार) गलत नहीं हैं तो वह सीबीआई से बच क्यों रहे हैं?’ सोमेन मित्रा ने यह भी कहा कि कांग्रेस की लड़ाई बीजेपी और टीएमसी से जारी रहेगी. बता दें कि इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ममता बनर्जी को फोन करने के अलावा ट्वीट भी किया था. राहुल ने लिखा, ‘पूरा विपक्ष एकजुट है और यह फासीवादी ताकतों को हराएगा.

एकतरफ राहुल गांधी ने ममता बनर्जी का साथ देने की बात कही है तो पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि कांग्रेस की बंगाल इकाई ममता के खिलाफ प्रदर्शन करेगी. कांग्रेस की बंगाल इकाई सारदा चिटफंड घोटाला, रोज वैली घोटाला और अन्य सभी चिट फंड घोटालों के जांच में अंतिम निर्णय की मांग कर रही है. इन घोटालों की मांग को लेकर प्रदेश कांग्रेस 6 फरवरी को एक रैली करने जा रही है, जिसमें इन सभी मामलों के साथ-साथ नारदा केस की भी जांच करके आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जाएगी. बता दें कि नारदा केस में टीएमसी के कई बड़े नेता आरोपी हैं.

Share This Post