बलात्कार के आरोप में पहले भी जेल में था, धर्मनिपेक्ष लोगों ने जमानत करवाई..लेकिन बाहर फिर किया बलात्कार

वो पहले भी ऐसी बीभत्स, बर्बरतापूर्ण दुराचार को अंजाम दे चुका था. इससे पहले भी वो मासूम की इज्जत को लूट चुका था. इससे पहले भी उसने अपनी हवस की भूख मिटाने के लिए मासूम बच्ची के दरिंदगी की थी तथा बलात्कार के आरोप में जेल भी जा चुका था. लेकिन इसके बाद वो जमानत पर जेल से बहार आया, उम्मीद थी कि वो सुधर गया होगा. लेकिन जमानत पर आने के बाद फिर उसने व्यभिचारी सोच का परिचय दिया तथा एक 4 वर्षीय मासूम बच्ची के बचपन को अपनी हवस के पैरों तले कुचल दिया.

मामला उत्तर प्रदेश के फ़ैजाबाद से जुड़ा हुआ है. खबर के अनुसार फ़ैजाबाद जनपद के ग्रामीण क्षेत्र पटरंगा इलाके के एक गाँव में 28 वर्षीय एक युवक ने 4 साल की मासूम बालिका के साथ बहाने से दुराचार किया तथा फरार हो गया. बताया जाता है कि गाँव का ही 28 वर्षीय युवक साफियान ने गाँव की ही 4 साल की एक मासूम बच्ची को मिटटी के खिलौने दिलाने के बहाने सूनसान स्थान पर ले गया तथा उसके साथ दुराचार किया. बता दें साफियान दुराचार के आरोप में ही जेल में बंद था तथा जमानत पर बहार आया था. और बाहर आने के बाद उसने फिर से एक मासूम बच्ची का बलात्कार किया.

दुराचार के बच्ची खून से लथपथ हो गयी तथा रोने लगी. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर बच्ची की माँ तथा गाँव के लोग इकट्ठे हो गये. साफ़ियान ने भागने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने उसको दबोच लिया लेकिन उसके बाद सफियान के समर्थक लोग लोग आ गये तथा सफियान को छुड़ाकर भगा दिया. जरा सोचिये कि उन लोगों की क्या सोच रही होगी जिन्होंने एक बलात्कारी को सजा दिलाने के बजाय उसकी रक्षा की तथा उसको भगा दिया. 

इसके बाद क्षेत्र का माहौल तनावग्रस्त हो गया. सूचना मिलने पर आनन् फानन में पुलिस पहुँची तथा हालत संन्य करने का प्रयास किया लेकिन गाँव के लोग दुराचारी को छुड़ाकर भगाने वालों पर कार्यवाही की मांग को लेकर अड़े रहे जिसके बाद पुलिस ने साफियान की मदद करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मामला और न बिगड़े इसे देखते हुए गाँव में बड़ी मात्रा में पुलिस फ़ोर्स तैनात कर 

Share This Post

Leave a Reply