तालिबानी अंदाज अब भारत में शुरू… मेरठ के बाद महिला की गर्दन काट दी गयी अमरोहा में.. जल्लाद का नाम फ़ाज़िल

ज्यादातर लोगों ने देखा होगा कि तालिबान, ISIS, अलकायदा आदि आतंकी संगठन क्रूरता से, बेरहमी के साथ इंसानों का क़त्ल कर डालते हैं. तालिबानी अंदाज में क़त्ल का नजारा उत्तर प्रदेश अमरोहा में उस समय देखने को मिला जब शहर के बीचों बीच मोहल्ला बेरियान में बुधवार शाम साढ़े चार बजे घर में घुसकर एक व्यक्ति ने आपने जीजा की दूसरी पत्नी की बहन की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. बीच बचाव करने आई दूसरी बहन पर हमला कर आरोपी मौके से फरार हो गया.  सनसनीखेज वारदात से मोहल्ले में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने पिता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

अमरोहा नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दानिशमनंदान निवासी रफीक ने मोहल्ला बेरियान अनीस अहमद की बेटी शाबीन से कोर्ट मैरिज कर ली थी. रफीक की यह दूसरी शादी बताई जा रही है. पहली पत्नी के मायके पक्ष के लोग रफीक की दूसरी शादी से नाराज थे. इंस्पेक्टर हरपाल सिंह बालियान के मुताबिक बुधावार की शाम चार बजे मोहल्ला गूजरी सराय निवासी युवक (पहली पत्नी का भाई) ने जीजा के दूसरे ससुराल में धावा बोल दिया. इस दौरान शाबीन (दूसरी पत्नी) मोहल्ला स्थित एक रिश्तेदारी में शादी समारोह में गई हुई थी. आरोप है कि जीजा की दूसरी शादी से नाराज युवक ने गाली-गलौज शुरू कर दी, जिसका दूसरी पत्नी शाबीन की बहन शाहीन (30) ने विरोध किया तो छुरे से गला काटकर उसकी हत्या कर दी.

बीच बचाव करने आई छोटी बहन शबनम पर भी हमला किया, लेकिन किसी तरह वह बच निकली.  शहर की बीचोबीच हुई इस वारदात से मोहल्ले में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं हत्या की सूचना मिलते ही सीअी सिटी जितेंद्र सिंह और इंस्पेक्टर हरपाल सिंह बानियान फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शाहीन के पिता की तहरीर पर मोहल्ला गूजरी सराय निवासी फाजिल के खिलाफ हत्या रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

Share This Post

Leave a Reply