दिन भर 7 साल की उस बच्ची ने जिस मौसा तनवीर को चाय, पानी, खाना दिया.. रात में उसी मौसा ने दिखाया एक जल्लाद का रूप

वो मासूम बच्ची बहुत खुश थी कि उसके मौसा तनवीर उसके घर आये हैं. उस मासूम ने अपनी बहन के साथ मिलकर मौसा तनवीर को चाय, पानी, खाना आदि कराया. अपने मौसा तनवीर के घर आने से खुशी से झूम रही बच्ची को नहीं मालूम था कि आज वही मौसा जल्लाद बनकर उसकी इज्जत को तार-२ कर देगा तथा उसको लहूलुहान कर देगा.

मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले का है. खबर के मुताबिक, सहारनपुर के बेहट थाना क्षेत्र में शनिवार रात घर पर आए मौसा तनवीर ने ही सात साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया. घर के किसी सदस्य को उसकी घिनौनी हरकत का पता चला इससे पहले ही वह घर से फरार हो गया. परिवार के सदस्यों ने रविवार सुबह मासूम की हालत देखी तो उनके पैरों तले की जमीन ही खिसक गई. पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. कस्बे के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति रविवार सुबह परिजनों के साथ अपनी सात साल की मासूम बेटी को लेकर कोतवाली पहुंचा और अपने साढू़ बेटी के साथ रेप करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। तहरीर में पीड़िता के पिता का आरोप है कि शनिवार रात घर पर उसकी दो बेटियां अकेली थी। करीब 11 बजे उसका साढू़ पाजराणा गांव निवासी तनवीर उनके घर पहुंचा.

आरोप है कि उसने उसकी सात साल की मासूम बच्ची के साथ रेप किया और दिन निकलने पर घर से निकल गया. सुबह मासूम की हालत खराब देख दूसरी बेटी ने परिवार के अन्य सदस्यों को इसकी जानकारी दी. पीड़िता को बेहोशी की हालत में उसके भाई के बच्चों ने उठाया. होश में आने पर बच्ची ने परिजनों को आपबीती सुनाई. पुलिस ने पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक छोटे सिंह ने बताया मेडिकल जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. फिलहाल आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

Share This Post

Leave a Reply