Breaking News:

मोदी जी के अंदर समा गया है अल्लाह का खौफ इसलिए रोका अजान के समय भाषण…..जानिए मोदी जी पर क्या बचकाना बयान दिया इस नेता ने

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान हमेशा इस तरह के बयान देते हैं जिससे वो हंसी के पात्र बनकर रह जाते है. मोदी जी पर एक ऐसा ही बयान देकर आजम खान एक बार फिर मजाक बन गये. 3 मार्च को पूर्वोत्तर के राज्यों में भरतीय जनता पार्टी की शानदार जीत के बाद भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी बीजेपी के नए केंद्रीय कार्यालय पहुंचे थे तथा बीजेपी कार्यकर्ताओं को सबोधित किया था. मोदी ने अपना भाषण शुरू ही किया था कि पास की मस्जिद में अजान शुरू हो गई. तब उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वह अजान को लेकर विराम ले रहे हैं. इसके बाद मोदी जी शांत हो गये तथा बाद में पीएम मोदी ने ‘भारत माता की जय’ के नारे के साथ अपना भाषण दोबारा शुरू किया था.

अजान के समुय प्रधानमन्त्री के भाषण रोकने को लेकर सपा के नेता आजम खान ने बेहद ही बचकाना बयान दिया है. आजम खान ने कहा कि मोदी ने मुस्लिम तुष्टीकरण के तहत नहीं या मुस्लिमों का सम्मान करने के लिए नहीं बल्कि अल्लाह के खौफ से अजान के समय भाषण रोका था. आजम खान ने कहा है कि प्रधानमन्त्री ने अपने भाषण में बहुत सी ऐसी बातें कहीं हैं जो इस्लामिक स्टेट में कही जा सकती हैं. जो साबित करता है कि मोदी जी के अंदर अल्लाह का खौफ बैठ गया है जिसके कारण उन्होंने अजान के समय भाषण रोका.
आजम खां ने कहा कि एक वक्त था जब इन्हीं मोदी जी ने टोपी पहनने से मना कर दिया था. लेकिन अब उन्हीं नरेंद्र मोदी ने अजान की आवाज सुनी और उनके दिल में खुदा का ऐसा खौफ पैदा हुआ कि उन्होंने भाषण रोक दिया. खुदा के खौफ के कारण मोदी जी अजान सुनने के बाद कुछ बोल ही नहीं पाए. आजम खान के इस बचकाने बयान के कारण वह लोगोंन के बीच मजाक का पात्र बनकर रह गये है तथा लोग जमकर आजम खान की मजाक उड़ा रहे हैं. मोदी जी की मजाक उड़ाने के चक्कर में आजम खान खुद की मजाक बनवा बैठे.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *