उनाव की जेल में बंद BJP विधायक कुलदीप सेंगर के भाई से भिड़ गया था आलम.. उसके बाद हुआ ये कांड

रेप के आरोप जेल में बंद भारतीय जनता पार्टी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को हर कोई जानता है. कुलदीप सिंह सेंगर के साथ ही उनके भाई अतुल सेंगर भी लखनऊ की जिला जेल में बंद है. शुक्रवार को पेशी के दौरान विधायक के भाई अतुल सेंगर से एक अन्य जेल बंदी आलम भिड़ गया तथा अतुल के साथ अभद्रता की. आलम की इस अभद्रता से अतुल का पारा हाई हो गया और उसके बाद जो हुआ उसे देख सब हक्के बक्के रह गये. बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर के भाई अतुल ने कचहरी के हवालात में उनके साथ अभद्रता करने वाले बंदी आलम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा.

मामला शुक्रवार का है. शुक्रवार को अतुल पुलिस अभिरक्षा में अदालत गया था. सूत्रों की मानें तो कचहरी के हवालात में अतुल के साथ पेशी पर गया बंदी आलम भी था. दोनों के बीच मामूली कहासुनी हो गयी. इसके बाद आलम ने अतुल के साथ अभद्रता शुरू कर दी तो अतुल भड़का गया तथा आलम को पीटने लगा. हवालात में इस हुई इस हाथापाई से वहां भगदड़ मच गयी तथा हवालात के बंदियों व वहां मौजूद पुलिस ने आलम को छुड़वाया. तब जाकर मामला शांत हुआ. अतुल के अन्य सह आरोपी आलम की बैरक में बंद है. कुछ लोगों का ये भी कहना है कि दोनों के बीच वर्चस्व को लेकर पहले कई बार कहासुनी हो चुकी है तथा आलम अतुल को अपने प्रतिद्वंदी के रूप में देखता है, यही कारण है कि उसके व् अतुल के बीच कहासुनी हुई व् फिर अतुल ने आलम के साथ हाथापाई की.

शुक्रवार को पेशी गए दोनों कचहरी लॉकअप में सामने होने पर दोनों के बीच कहासुनी होने पर अतुल व उसके गुर्गों ने आलम की धुनाई शुरू दी. शोर शराबा बढ़ता देख जेलर, डिप्टी जेलर के साथ दर्जन भर से ज्यादा जेलकर्मी और लम्बरदार आ गए. सघन तलाशी के बाद अतुल को बैरक में बंद करा दिया. जेल प्रशासन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अतुल के सहआरोपियों की बैरकें बदल दी.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *