लव जिहाद को वो कट्टरपंथी प्यार बताते हैं लेकिन जब अपनी ही बेटी ने अपने ही मज़हब वाले से प्यार किया तो उतारू हो गए कत्ल पर

 बेटी का अपनी मर्जी से पहले प्यार और बाद में शादी करना एक बाप को इतना ना गवारा गुजरा, कि पहले उसने बेटी के खिलाफ थाने में झूठा मुकदमा दर्ज कराया और फिर जान से मारने की धमकी देने लगा। जिससे डर कर प्रेमी युगल ने मंगलवार को एसएसपी के यहां पहुंच कर प्रार्थना पत्र के जरिये सुरक्षा की गुहार लगाई है।

एसएसपी के यहां शहर कोतवाली के लद्दावाला की शिरी जैदी अपने पति यूसुफ गौहर उर्फ हनी के साथ पहुंची। एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर उसने बताया कि वो दोनों बालिग हैं।

दोनों के बीच दो साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, मगर परिजन निकाह के लिए राजी नहीं थे। उन्होंने29 नवंबर को निकाह कर लिया। मैरिज रजिस्ट्रेशन के लिए गाजियाबाद रजिस्ट्रार के यहां आवेदन किया और सुरक्षा के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट में सिविल याचिका दायर की है।

शिरी ने आरोप लगाया कि उसके पिता ने उसके पति के खिलाफ सिविल लाइन थाने में झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया। इसके विरुद्ध भी उसने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की, जिस पर कोर्ट ने उसके पति की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है।

आरोप लगाया कि अब उसके परिजन उनकी हत्या करने की धमकी दे रहे हैं। 18 दिसंबर को भी शिरी ने प्रार्थना पत्र दिया था। मगर जांच अधिकारी उस पर मां से बात करने का दबाव बना रही है। शिरी ने दोनों के बयान एसएसपी से अपने समक्ष दर्ज कराने और सुरक्षा की मांग की है।

Share This Post

Leave a Reply