#HydrabadAzadNhi गिरफ्तारी के बाद हैदराबाद एयरपोर्ट पर ही श्री सुरेश चव्हाणके जी ने शुरू किया धरना..

आजादी के पावन पर्व स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित तिरंगा यात्रा में शामिल होने तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद गये सुदर्शन टीवी के चेयरमैन श्री सुरेश चव्हाणके जी को हैदराबाद एयरपोर्ट पर ही तेलंगाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. कहने को तो आज हम आजादी का पर्व मना रहे हैं तथा देशभर में तिंरगे को सलामी दी जा रही है लेकिन हैदराबाद में तिरंगा फहराने गये श्री सुरेश चव्हाणके जी पुलिस की गिरफ्त में हैं तथा उन्हें तिरंगा यात्रा में ही शामिल नहीं होने दिया जा रहा है.

अपनी गिरफ्तारी के बाद श्री सुरेश जी ने आर पार की जंग का एलान कर दिया है तथा वह एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठ गये हैं. गिरफ्तारी के बाद श्री सुरेश चव्हाणके जी ने कहा है कि हैदराबाद जिहादी तत्वों द्वारा संक्रमित होता जा रहा है, रोहिंग्या आक्रान्ता, बंगलादेशी घुसपैठिये हैदराबाद को केंसर की तरह तबाह कर रहे हैं लेकिन तेलंगाना सरकार इन आक्रान्ताओं से हैदराबाद को बचाने के बजाय तिरंगा यात्रा में शामिल होने से रोक रही है जो साबित करता है कि तेलंगाना सरकार किस विचारधारा पर चल रही है. उन्होंने कहा कि हैदराबाद हिन्दुस्तान की एक ऐसी जगह है जहाँ तिरंगा यात्रा नहीं निकल सकती लेकिन जिहादी तत्व कुछ भी कर सकते हैं.

बता दें कि इससे पहले भी श्री सुरेश चव्हाणके जी जब जनसंख्या नियंत्रण क़ानून की मांग के लिए भारत बचाओ महारथ यात्रा पर निकले हुए थे उस समय भी हैदराबाद पुलिस ने श्री चव्हाणके जी को हैदराबाद में घुसने से रोक दिया था, जिसके बाद वह सड़क पर ही धरने पर बैठ गये थे. बाद में श्री सुरेश जी के द्रढ़ संकल्प के आगे शासन प्रशासन झुका था तथा उन्होंने हैदराबाद में कार्यक्रम किया था. अब एक बार पुनः तेलंगाना की हैदराबाद पुलिस वही कार्य कर रही है.

Share This Post

Leave a Reply