भूत भगाने के नाम पर नूर मुहम्मद ने तबाह कर दी महिला की जिन्दगी… बीबी भी देती रही शौहर का साथ

नूर मुहम्मद खुद को तांत्रिक बताता था तथा भूत भगाने का दावा करता था लेकिन नोर्र मुहम्मद की हकीकत क्या थी, ये कोई नहीं जानता था. वह महिला काफी समय से परेशान थी तो किसी ने उसे नूर मुहम्मद के पास भेजा. नूर मुहम्मद ने कहा कि उसके ऊपर भूत का साया है फिर भूत भगाने के नाम पर हवसी नूर मुहम्मद ने महिला के साथ क्रूरतम बलात्कार की घटना को अंजाम दिया.  महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपी नूर मुहम्मद ने उसका भूत-प्रेत दूर करने के नाम उसका कई बार बलात्कार किया. इतना ही नहीं आरोपी नूर मुहम्मद की पत्‍नी ने इस कुकृत्य की वीडियो भी बना ली थी जिससे कि उगाही कर सके.

महिला से बलात्कार का ये मामला महाराष्ट्र का है तथा महिला मुंबई की रहने वाली है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने दबिश देकर बलात्कार का वीडियो बनाने वाली नूर मुहम्मद की पत्‍नी रुबीना को गिरफ्तार किया है लेकिन नूर मुहम्मद फरार हो गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी नूर मुहम्मद शेख थाने रबोडी इलाके का रहने वाला है. उसने महिला से दावा किया था कि उसके ऊपर भूत-प्रेत का साया है और वह जो कुछ करने जा रहा है इससे बुरी आत्माओं का प्रभाव दूर होगा. इसके एवज में आरोपी तांत्रिक ने महिला से 1.48 लाख रुपए भी 2015 में ले लिए थे. इसके बाद आरोपी तांत्रिक और उसकी पत्‍नी ने पीड़ित महिला की मां से भी 30000 रुपए ऐंठ लिए. पुलिस ने बताया कि झाड़ फूंक करने के नाम पर नूर मुहम्मद पीड़िता का 2015 से बलात्कार कर रहा था और इस काम में उसकी पत्‍नी न सिर्फ साथ दे रही थी बल्कि इसका वीडियो भी बनाती थी.

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि आरोपी उसे बोलता था कि वह खुद को उसके हवाले कर दे और मना करने पर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी देता था. इसके साथ ही ही आरोपी ने महिला का वीडियो सार्वजनिक न करने के लिए उससे 50,000 रुपए और ले लिए. उसकी आए दिन की धमकी और रकम मांगने से तंग आकर महिला ने अंत में पुलिस को घटना के बारे में शिकायत दी. पुलिस ने कहा कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है तथा नूर मुहम्मद की पत्नी रुबीना को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी नूर मुहम्मद भी जल्द गिरफ्त में होगा.

Share This Post

Leave a Reply