7 साल की मासूम के साथ पहले किया बलात्कार, फिर की ह्त्या.. मस्जिद की छत पर मिली लाश

7 अक्टूबर को गाजियाबाद के मुरादनगर में एक मस्जिद की छत पर एक बच्ची का शव बरामद हुआ जिसके बारे में अब संनीखेज खुलासा हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि जिस बच्ची का शव मस्जिद से बरामद हुआ था, उसके साथ पहले रेप हुआ था फिर उसकी ह्त्या कर दी गयी थी. बच्ची के परिवारवालों ने स्थानीय पूर्व पार्षद एजाज बेग सहित 4 लोगों के खिलाफ मुरादनगर थाने में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कई जगह दबिश दी, मगर अभी सफलता हाथ नहीं लगी है. दो  दिन पहले बच्ची का घर के पास से ही अपहरण कर लिया गया था. जिसके बाद परिवार ने पुलिस में अपहरण का केस दर्ज कराया था.

मुरादनगर की रहने वाली और दूसरी क्लास में पढ़ने वाली 7 साल की बच्ची शनिवार को घर से बाहर सामान लेने निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी. काफी देर बाद परिवार वाले उसकी तलाश में जुटे, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. पास में लगे सीसीटीवी में बच्ची एक मस्जिद के पास आखिरी बार देखी गई. बच्ची की गुमशुदगी की इत्तला पुलिस को दी गई. रविवार सुबह जब मस्जिद का एक कर्मचारी धार्मिक स्थल की छत पर पहुंचा तो बच्ची की लाश देखी. बच्ची को बोरी से ढका गया था. गाजियाबाद के पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण ने मौका-ए-वारदात का मुआयना किया. उनका कहना है कि बच्ची से दरिंदगी की पुष्टि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हो गई है. बच्ची का गला दबाकर कत्ल किया गया है और चेहरे पर भी कई जगह चोट के निशान थे. बच्ची की दुष्कर्म करने के बाद ही हत्या की गई है.

परिजनों का कहना है कि उनकी पड़ोसियों से पुरानी राजनीतिक रंजिश है. पीड़ित परिवार ने इस मामले में चार सगे भाइयों एजाज, नौशाद, इंजार और अफजाल पर हत्या, अपहरण और रेप का मामला दर्ज कराया है. पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण का कहना है कि आरोपियों की तलाश में कई टीम बनाकर दबिश दी जा रही है. साथ ही साक्ष्य और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. मृतक लड़की के पिता का कहना है कि कुछ साल पहले आरोपी नौशाद पार्षद पद के लिए चुनाव में खड़ था, लेकिन जब परिवार ने वोट नहीं दी तो दुश्मनी मानने लगा और कुछ दिन पहले भी झगड़ा हुआ था. परिवार ने आरोप लगाया कि इस कत्ल के पीछे वही लोग हैं. फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं. नौशाद इलाके का पार्षद है और बाकी उसके भाई हैं जो पीड़ित परिवार के बगल में ही रहते हैं.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *