पूरा देश मना रहा गुरु पूर्णिमा लेकिन राजस्थान के दुश्चरित्र नौशाद अली ने कलंकित किया गुरु शिष्या के रिश्ते को..

उन छात्राओं ने भी सोचा था कि गुरु पूर्णिमा पर वह अपने शिक्षक नौशाद अली को कुछ उपहार देंगी, बधाई देंगी. लेकिन शायद वो नहीं जानती थी कि जिस शिक्षक के वेश में नौशाद अली एक हैवान है, राक्षस है जो उनकी झी इज्जत को तार तार करने की नापाक साजिश रच रहा है. आज जब पूरा देश गुरु पूर्णिमा मना रहा है तथा हैवान शिक्षक नौशाद अली सलाखों के पीछे पहुंचाया जा चुका है. 

मामला राजस्थान के झुंझनूं जिले का है. खबर के मुताबिक, जिले के बगड़ थाना इलाके में बुडाना गांव के सरकारी स्कूल की छात्राओं के साथ व्याख्याता द्वारा की गई छेड़छाड़ और अश्लील हरकत के मामले में बगड़ पुलिस ने आरोपी व्याख्याता को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक बुधवार कुछ छात्राओं और स्कूल प्रिंसीपल ने थाने में पेश होकर राजनीति विज्ञान के व्याख्याता नौशाद अली के खिलाफ अश्लील हरकत करने और छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी व्याख्याता को पहले ही राउंडअप कर लिया था. लेकिन पूछताछ के बाद देर रात को उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया. इस घटना को लेकर ग्रामीणों में गहरा आक्रोश है. बुधवार को भी ग्रामीणों ने स्कूल पहुंचकर हंगामा किया था. जिसके बाद पुलिस ने ना केवल मामला दर्ज किया था बल्कि आरोपी को भी हिरासत में ले लिया था.

गुरुवार को भी दिन भर जिले में इस घटना की खासी चर्चा रही. आज देर शाम को आरोपी को झुंझुनू कोर्ट में पेश किया गया. जहां से से जेल भेजने के आदेश दिए गए. आपको बता दें कि बुडाना निवासी एक व्यक्ति ने बुधवार को थाने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसकी भतीजी और उसकी दलित सहेली के साथ झुंझुनू शहर के वार्ड नंबर 44 निवासी नौशाद अली जो बुडाना स्कूल में व्याख्याता है. उसने अश्लील हरकत की. इस मामले में पुलिस ने पोस्को तथा एससी-एसटी में मामला दर्ज कर लिया था.

Share This Post

Leave a Reply