तीन साल की मासूम के साथ पहले बलात्कार किया था पठान ने.. विरोध किया तो कश्मीरी अंदाज में बरसाए पत्थर

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है जहाँ पठान नामक युवक ने तीन वर्षीय मासूम के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया. जब बच्ची के पिता तथा परिजनों ने विरोध जताया तो पठान तथा उसके घरवालों ने पीडिता के परिजनों पर हमला कर दिया, कश्मीरी अंदाज में भयंकर पत्थरबाजी कर दी. हिन्दू समाज की बच्ची के साथ पहले बलात्कार फिर हमले के बाद क्षेत्र में सांप्रदायिक तनाव व्याप्त हो गया. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला मुजफ्फरनगर के बुढाना थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है. जानकारी के मुताबिक़ सोमवार शाम को एक 3 साल की मासूम बच्ची को गांव के ही एक दूसरे समुदाय के युवक पठान ने दबोच लिया. इसके बाद गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ छेड़खानी करने लगा. बच्ची खुद को उस वहशी के चंगुल से छुड़ाने के लिए जोर-जोर से चिल्लाने लगी. बच्ची की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने मौके से आरोपी युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. जैसे ही इस घटना की सूचना पीड़िता के परिजनों को हुई वे तुरन्त मौके पर पहुंचे और बच्ची को लेकर घर आने लगे, इसी दौरान रास्ते में आरोपी युवक के परिजनों ने उनपर पत्थराव कर दिया, जिसमें तीन लोग घायल हो गए. इलाके में सांप्रदायिक तनाव जैसी स्थिति उत्पन्न हो गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया.

पीड़िता बच्ची के पिता मदन पाल ने बताया ने बताया कि उनकी बच्ची शौच करने के लिए खेत जा रही थी, तभी गांव के ही मुस्लिम समुदाय (पठान)  के युवक ने उसे दबोच लिया और गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ छेड़खानी की. इसके बाद जब वे बच्ची को लेकर वापस आ रहे थे तो आरोपी युवक के परिजनों ने उन पर पत्थरबाजी जिससे तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है तथा बच्ची का मेडिकल कराया गया है.

Share This Post

Leave a Reply