5 साल की बच्ची बलात्कार में चीख न सके, इसके लिए गला दबाकर मार डाला मेहंदी हसन ने

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहाँ मेहंदी हसन नामक उन्मादी दरिन्दे ने 5 वर्षीय मासूम बच्ची का अपहरण करके पहले उसका रेप किया फिर गला दबाकर ह्त्या कर दी. मुंबई के पांच साल की ये मासूम बच्ची मृत पाई गई. पुलिस ने बताया कि बच्ची की हत्या करने के पहले उसका रेप किया गया था. बच्ची के पिता ने पुलिस में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें कहा गया था कि सड़क किनारे झोपड़ी में अपने परिवार के सदस्यों के साथ वे लोग सो रहे थे.  सुबह करीब 3 बजे पिता ने बच्ची को गायब देखा तो इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई.

खबर के मुताबिक, पुलिस ने 23 साल के मेहंदी हसन मुश्ताक शेख को गिरफ्तार किया है. मेहंदी हसन ने 5 साल की मासूम बच्ची को अगवा किया और इसके बाद उसके साथ हैवानियत की तथा बाद में शेख ने गला घोंटकर बच्ची की हत्या कर दी और शव को फुटपाथ के पास फेंककर फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने सुबह करीब 3 बजे बच्ची को अगवा किया था. उस वक्त वह झोपड़ी में अपने माता-पिता के साथ सो रही थी. इसके बाद आरोपी बच्ची को एक खुले स्थान पर लेकर गया और उसके साथ रेप किया. आरोपी को इस बात का डर था कि कहीं बच्ची वापस जाकर रेप की बात अपने मां-बात को ना बता दे, ये सोचकर शेख ने उसको गला दबाकर मार डाला.

गुमशुदगी की शिकायत पर पुलिस ने बच्ची की तलाशी के लिए एक टीम गठित की. पुलिस को इसी इलाके में बच्ची अचेत अवस्था में मिली जिसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने उस इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया जिसमें एक शख्स बच्ची को लेकर जाता दिखाई दिया. उस आधार पर पुलिस ने अपनी जांच को आगे बढ़ाते हुए कई लोगों से पूछताछ की. इस दौरान शेख से भी पुलिस ने पूछताछ की. शक गहराने पर पुलिस से सख्ती दिखाई तो वह टूट गया और अपना गुनाह स्वीकार कर लिया

Share This Post