अपने घर पर मरा मिला मायावती का बेहद करीबी पूर्व विधायक हाजी अलीम… पिस्टल खोलेगी राज- “खुद मरा या मारा गया”

उत्तर प्रदेश की पूव मुख्यमंत्री मायावती के बहद करीबी कहे जाने वाले बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम आपने घर में मृत पाए गये हैं. खबर के मुताबिक़, उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर सदर सीट से बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पूर्व विधायक का गोली लगा शव उनके आवास के ऊपर के कमरे में बुधवार सुबह साढ़े 11 बजे बैड पर पड़ा मिला. शव के पास दो खोखे और उनकी लाइसेंसी पिस्टल पड़ी थी. पूर्व विधायक की हत्या या आत्महत्या को लेकर पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है. पूर्व विधायक के पीआरओ ने घटना की तहरीर दी है.

एसएसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नजदीक से कनपटी पर एक गोली लगने और उसके पार होने की बात सामने आई है, इस मामले में जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा. आपको बता दें कि नगर कोतवाली क्षेत्र के ऊपरकोट के मोहल्ला मिर्चीटोला निवासी हाजी अलीम (57 वर्ष) बुलंदशहर सदर सीट से बसपा के टिकट पर 2007 और 2012 में लगातार दो बार विधायक चुने गए थे. बताया जाता है कि मंगलवार रात हाजी अलीम अपने आवास पर पहली मंजिल के कमरे में सोए हुए थे. सुबह जब नहीं उठे तो करीब 11.30 बजे कमरे की खिड़की तोड़कर उनके परिजन अंदर पहुंचे. अंदर बैड पर हाजी अलीम की दायीं कनपटी पर गोली लगा खून से लथपथ शव पड़ा था. पास में पिस्टल और दो खोखे मिले. पूर्व विधायक की गोली लगने से मौत की खबर से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया.

एसएसपी समेत एसपी सिटी, एसपी क्राइम, सीओ और कोतवाल मौके पर पहुंचे. फोरेंसिक टीम ने मौके पर जांच-पड़ताल कर कुछ साक्ष्य भी जुटाए. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पूर्व विधायक के पीआरओ रईस अब्बासी ने नगर कोतवाली में पूर्व विधायक का गोली लगा शव कमरे में मिलने की तहरीर दी है. उधर, रात करीब आठ बजे आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार पूर्व विधायक की कनपटी पर नजदीक से एक गोली लगने की बात सामने आई है. एसएसपी का कहना है कि पूर्व विधायक का गोली लगा शव उनके आवास पर कमरे में मिला है. मौके से उनका लाइसेंसी पिस्टल और दो खोखे मिले हैं. तीन डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पास से कनपटी पर गोली लगने की बात सामने आई है. अभी हादसा, आत्महत्या या हत्या पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता, जांच पूरी होने के बाद ही स्थिति साफ होगी.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *