अपने पिता से चीख चीखकर लड़ी थी नीलम.. बोली थी- “तुम्हें क्या पता प्यार क्या होता है, उसका नाम मोहम्मद हसीन है तो क्या हुआ ..”

जब नीलम ने पिता ने नीलम की शादी के लिए घर में बात चलाई तो नीलम चीख पड़ी कि व अपनी मर्जी से शादी करेगी. नीलम ने अपने पिता को बता दिया कि वह मोहम्मद हसीन से प्यार करती है तथा उससे शादी करेगी. नीलम के पिता ने उसे काफी समझाया लेकिन नीलम नहीं मानी तथा कहा कि आप लोग प्यार का मतलब तक नहीं जानते हो. मैं अपनी जिन्दगी खुद तय करूंगी तथा मैंने तय कर लिया है कि मैं शादी करूंगी तो सिर्फ मोहमद हसीन ने. और फिर नीलम की शादी मोहम्मद हसीन से हो गई तथा अब उसका क़त्ल हो चुका है.

मामला उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का है जहाँ के फाफामऊ-सोरांव बाईपास रोड पर रहने वाली नीलम पुष्कर (28) की हत्या कर दी गई. बुधवार को महिला की लाश उसके कमरे में सड़ी गली हालत में पाई गई.  घर में बाहर से ताला लगा हुआ था. बदबू उठने पर पड़ोसियों ने सूचना दी तो पुलिस ने पहुंच ताला तोड़ शव बाहर निकाला. नीलम का पति मो. हसीन दो बच्चों के साथ फरार है. बताया गया है कि पत्‍‌नी नीलम की हत्या कर वह ताला लगाकर भाग गया. चूंकि लाश सड़ गई है इसलिए फ़िलहाल यह साफ नहीं हो सका कि नीलम को कैसे मारा गया.

बता दें कि फाफामऊ निवासी शंभू पुष्कर की बेटी नीलम ने मो. हसीन ने लव मैरिज की थी. बुधवार की शाम नीलम के मकान से काफी बदबू आ रही थी. पड़ोसियों को शक हुआ तो फाफामऊ पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने पहुंच मेन गेट में लगा ताला तोड़ा तो कमरे में कंबल में लिपटी हुई नीलम की लाश बरामद हुई. लाश सड़क गई थी, उसमें कीड़े लगे थे. पड़ोसियों ने छह दिन पहले पति-पत्‍‌नी को देखा था. उसके बाद से घर में ताला लगा था. नीलम के छह और आठ साल के दो बच्चे हैं. पति और बच्चे गायब हैं. सोरांव पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम होगा तभी मौत का कारण साफ हो सकेगा। पति बच्चों को लेकर फरार है इसलिए हत्या का शक उसी पर है। तलाश में दबिश दी जा रही है.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *