यूथ कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष के घर में घरेलू व्यभिचार… पत्नी पर ससुर हुए बदनीयत

देवभूमि उत्तराखंड के काशीपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहाँ यूथ कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष की पत्नी के साथ घर में ही व्यभिचार किया गया है. यूथ कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष की पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके ससुर ने उसकी अस्मत लूटने का प्रयास किया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने ससुर और ननंद समेत अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि ग्राम मेघावाला निवासी मोहम्मद उमर की पुत्री रूसी जहां का विवाह ग्यारह वर्ष पूर्व मोहल्ला गुजरातियान, भूतपुरी रोड निवासी यूथ कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष आफताब आलम अंसारी से हुआ था. विवाहिता ने पुलिस को बताया कि पांच फरवरी को उसके पति मुम्बई के लिए गए हुए थेतथा वह अपने कमरे में अकेली थी. आरोप है कि इसका फायदा उठाकर ससुर गयासुद्दीन अंसारी उसके कमरे में आ गए और इज्जत लूटने की नियत से खीचतानी करने लगे.  उसने जब इसका विरोध किया तो वह मारपीट पर उतर आये. शोरगुल सुनकर उसकी पुत्री कमरे में आ गई.

आरोप है कि मंशा में कामयाब न होने पर ससुर ने उसे जलाकर मरने की धमकी दी और कहा कि यदि वह इस घर से बाहर भी निकली तो फिर इस घर में नही आएगी. अगर आ भी गई तो वह उसे जानसे मार देगा. बताया कि उसक विवाह प्रेम प्रसंग के चलते हुआ था. उस समय जो भी बना उसके पिता ने उसे दिया था. अब उसके ससुर दस लाख रूपये की डिमांड कर रहे हैं. इससे पहले भी जब कभी उसके ससुर उसे अकेला देखते थे तो उस पर गलत नियत रखते थे तथा उसकी ननंद भी उससे मारपीट करती है. शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा जांच शुरू कर दी है.

Share This Post