फेसबुक से अनवर पर विश्वास कर बैठी 45 साल की महिला… लेकिन आख़िरकार हुई दरिंदगी का शिकार

फेसबुक के माध्यम से उस 45 वर्षीय महिला की दोस्ती एहतेशाम अनवर से हुई. दोस्ती प्यार में बदल गई और वह महिला अपनी आबरू एहतेशाम अनवर के हाथों अपनी आबरू लुटा बैठी. मामला देश की राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास इलाके का है जहाँ 45 वर्षीय एक महिला से फेसबुक पर दोस्ती के बाद शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. काफी समय  बाद भी जब आरोपी ने महिला से शादी नहीं की तो उसने शादी का दबाव बनाया. इसके बाद आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देने लगा. परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के अनुसार महिला खजूरी खास इलाके में अकेली रहती है. वह निजी कंपनी में काम करती है. कुछ समय पहले फेसबुक पर इसकी दोस्ती कानपुर के रहने वाले एहतेशाम अनवर से हुई. एहतेशाम अनवर काम के सिलसिले में दिल्ली आता था. उसने पीडिता से खजूरी स्थित उसके घर पर मिलना शुरू कर दिया. आरोप है कि एहतेशाम ने दोस्ती की बात कर शादी का वादा किया और उसके साथ दुष्कर्म किया. सिलसिला लगातार चलता रहा.

महिला जब एहतेशाम अनवर से शादी की बात करती तो आरोपी बार-बार इसे टाल जाता था. पीड़िता ने जब शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देने लगा. इसके बाद एक दिन आरोपी एहतेशाम अनवर ने शादी से साफ इंकार कर दिया. एहतेशाम अनवर द्वारा शादी से इंकार करने पर पीडिता ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

Share This Post

Leave a Reply